Home Tags Harish Rawat

Tag: Harish Rawat

देवभूमि Uttarakhand मना रहा 23 वां स्‍थापना दिवस, जानिए राज्‍य से...

0
उत्तराखंड की मुख्य बोलियां संस्कृत और केंद्रीय पहाड़ी से प्रभावित हैं और ये बोलियां देवनागरी लिपि में लिखी जाती हैं।

सड़कों की बदहाल स्थिति से नाराज Harish Rawat; हल्द्वानी हाईवे पर...

0
Harish Rawat: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने गुरुवार को उत्तराखंड के हल्द्वानी हाईवे पर धरना दिया।

UP Election Result Reaction: हार के बाद Akhilesh Yadav ने किया...

0
UP Election Result Reaction: उत्तर प्रदेश में बीजेपी की शानदार जीत के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का पहला बयान सामने आया है।

Assembly Election Result 2022: 4 राज्यों में खिला कमल, पंजाब में...

0
Assembly Election Result 2022: देश के पांचों राज्यों में विधानसभा चुनाव शांतिपूर्व संपन्न हो गया है, पांचों राज्यों में कांग्रेस को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है।

Uttarakhand Election 2022: लालकुआं विधानसभा क्षेत्र पर सबकी निगाहें, जानें इस...

0
Uttarakhand Election 2022: लालकुआं विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र उत्तराखंड राज्य के 70 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में से एक है। यह नैनीताल-उधमसिंह नगर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आता है।

Exclusive Interview: Congress और BJP के बीच सीधी लड़ाई, AAP के...

0
कांग्रेस नेता हरीश रावत का कहना है कि वे उत्तराखंड के सीएम होंगे या नहीं, इन बातों का फैसला पार्टी नेतृत्व करेगा और जो भी फैसला होगा वे उसका स्वागत करेंगे। भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित विपक्षी नेता कांग्रेस के एकमात्र निशाने पर उन्हीं पर हमला कर रहे हों। अभियान का नेतृत्व करना उनके अपने आप में एक तरह का पुरस्कार रहा है। देखें पूरा इंटरव्यू…

पहाड़ी गीत पर जमकर थिरके Harish Rawat, Bhupesh Baghel ने भी...

0
Harish Rawat: उत्तराखंड चुनाव के लिए कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान की आज शुरूआत हुई। इस मौके पर पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat), हाल ही में बीजेपी छोड़ कांग्रेस में आए हरक सिंह रावत, पार्टी नेता प्रीतम सिंह पहाड़ी गीत पर नाचते नजर आए।

Congress और BJP के बीच सीधी लड़ाई, AAP के लिए कोई...

0
Harish Rawat: उत्तराखंड में 14 फरवरी को एक चरण में मतदान होना है। जिस दिन कांग्रेस ने उत्तराखंड चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की, उसी दिन एपीएन न्यूज ने कांग्रेस प्रचार समिति के अध्यक्ष और उत्तरांखड के पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat) का इंटरव्यू लिया। पेश है उस इंटरव्यू के कुछ अंश:

Uttarakhand Election 2022: Harish Rawat का BJP पर हमला, कहा- साल...

0
Harish Rawat: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) ने बीजेपी पर तंज कसा है। रावत ने कहा कि उत्तराखंड की मौजूदा सरकार एक नॉन परफॉर्मिंग गवर्नमेंट रही। जिसने मुख्यमंत्री के नाम पर तीन चेहरे तो दिखाये लेकिन एक भी काम का नहीं निकला।

Uttarakhand Election 2022: बिपिन रावत के भाई कर्नल Vijay Rawat बीजेपी...

0
Uttarakhand Election 2022: बिपिन रावत के भाई कर्नल Vijay Rawat आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!