सड़कों की बदहाल स्थिति से नाराज Harish Rawat; हल्द्वानी हाईवे पर दिया धरना, देखें VIDEO

Harish Rawat Sits on Dharna: गुरुवार को एक सभा को संबोधित करते हुए हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस सत्तारूढ़ भाजपा को कड़ी टक्कर देगी। उन्होंने कहा कि पहले मतदाता मुख्यमंत्री को समर्थन देने की बात करते थे, लेकिन हमारे समझाने के बाद वे चुप हो गए हैं और सोच रहे हैं कि उन्हें क्या करना चाहिए।

0
152
Harish Rawat
Harish Rawat

Harish Rawat: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने गुरुवार को उत्तराखंड के हल्द्वानी हाईवे पर धरना दिया। कांग्रेस नेता ने यह कदम बदहाल सड़कों की स्थिति को उजागर करने के लिए उठाया है। सड़क पर बैठे हरीश रावत ने सड़कों की खराब स्थिति पर नाराजगी व्यक्त की। बता दें कि उपचुनाव के प्रचार के बीच हरीश रावत कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रेरित करते रहे हैं। कांग्रेस ने आगामी चुनावों के लिए निर्मला गहटोरी को अपना उम्मीदवार बनाया है।

former cm harish rawat got angry after seeing potholes on highway sat on road in scorching sun and g 1653563626
Harish Rawat

धरना देते Harish Rawat का वीडियो

गुरुवार को एक सभा को संबोधित करते हुए हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस सत्तारूढ़ भाजपा को कड़ी टक्कर देगी। उन्होंने कहा कि पहले मतदाता मुख्यमंत्री को समर्थन देने की बात करते थे, लेकिन हमारे समझाने के बाद वे चुप हो गए हैं और सोच रहे हैं कि उन्हें क्या करना चाहिए।

कई कांग्रेसी नेता भाजपा में हुए शामिल

गौरतलब है कि इन दिनों कई वरिष्ठ स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने पार्टी छोड़ दी और भाजपा में शामिल हो गए। चंपावत नगर निगम के प्रमुख और कांग्रेस नेता विजय वर्मा और उनके समर्थक; उनमें से एक चंपावत ब्लॉक की प्रमुख रेखा देवी 7 मई को भाजपा में शामिल हो गईं। वर्मा ने कहा था कि हम सीएम पुष्कर सिंह धामी और कैलाश गहटोरी के काम और नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विकास शाह, निर्मला भट्ट ने भी पार्टी छोड़ दी और उन्हें चंपावत के पूर्व विधायक कैलाश गहटोरी द्वारा पार्टी कार्यालय में भाजपा की प्राथमिक सदस्यता दी गई।

Uttarakhand Election Result Harish Rawat
Harish Rawat

लगातार चुनाव जीतकर बीजेपी ने रचा इतिहास

हाल ही में फरवरी के महीने में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में, भाजपा ने राज्य की 70 में से 47 सीटें जीतकर इतिहास रच दिया। हालांकि, सीएम धामी, जिन्होंने भाजपा को जीत दिलाई, खटीमा सीट से हार गए।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here