UP Election 2022: BJP विधायक Harishankar Mahaur का इस्तीफा सोशल मीडिया पर वायरल, कहा- विरोधियों की साजिश

0
494
Harishankar Mahaur
Harishankar Mahaur

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। तारीख भी तय हो गई है। लेकिन बीजेपी खेमे में इन दिनों भगदड़ मची हुई है। कई विधायक और मंत्रियों के इस्तीफे की खबर आती रहती है। ऐसे में अब एक और बीजेपी विधायक की पार्टी से इस्तीफे की खबर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल है। दरअसल, हाथरस से बीजेपी विधायक हरिशंकर माहौर का बीजेपी से इस्तीफे का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Harishankar Mahaur resign
Harishankar Mahaur resign

इस्तीफा वायरल होने के बाद विधायक हरिशंकर माहौर ने इसका खंडन किया है। उन्होंने कहा कि ये विरोधियों की साजिश है। साजिश करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराऊंगा। विधायक हरिशंकर माहौर ने कहा है कि इस्तीफा फर्जी है। उनकी छवि को धूमिल करने के लिए विरोधियों ने पत्र वायरल किया है। बता दें कि हरिशंकर माहौर हाथरस जिले की सदर सुरक्षित सीट से बीजेपी विधायक हैं।

download 34 1
Harishankar Mahaur

UP Election 2022: बीजेपी खेमे में भगदड़

बीजेपी से सदर विधायक हरीशंकर माहौर का शुक्रवार को सोशल मीडिया पर इस्तीफे का पत्र वायरल हो रहा है। इसमें लिखा है कि “बीजेपी की प्रदेश सरकार ने 5 वर्ष के कार्यकाल में ब्राह्मण, दलित, पिछड़ा समुदाय के नेताओं को तवज्जो नहीं दी है। इसके अलावा प्रदेश सरकार द्वारा दलितों, पिछड़ों, किसानों, बेरोजगार नौजवानों, छोटे लघु एवं मध्यम श्रेणी के व्यापारियों की घोर उपेक्षा की गई है। प्रदेश सरकार के कूटनीतिक रवैये के कारण मैं भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा देता हूं।” पत्र के अंत में विधायक के हस्ताक्षर भी हैं। यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने से बीजेपी खेमे में सियासी भूचाल आ गया है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को लगातार बड़ा झटका लग रहा है। बीजेपी के पाले से मंत्री और विधायक इस्तीफा देकर सपा का दामन थाम रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को लखीमपुर खीरी से पांच बार के विधायक बाला प्रसाद अवस्थी ने भी बीजेपी का साथ छोड़ दिया है। लखीमपुरी खीरी से बीजेपी विधायक बाला प्रसाद अवस्थी (Bala Prasad Awasthi) भी सपा में शामिल होने वालों की लिस्ट में शामिल होने वाले हैं।

UP Election 2022: अभी तक बीजेपी के 14 विधायकों ने दिया है इस्तीफा

गौरतलब है कि गुरुवार दोपहर तक 4 विधायकों और मंत्रियों ने बीजेपी से इस्तीफा दिया था। इस्तीफा देने वालों में आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी, विधायक मुकेश वर्मा, विनय शाक्य और बाला प्रसाद अवस्थी शामिल हैं। बता दें कि इन सभी ने सपा कार्यालय पहुंचकर अखिलेश यादव से मुलाकात की है। वहीं उत्तर प्रदेश के आयुष मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बेहद करीबी माने जाने वाले धर्म सिंह सैनी ने भी बीजेपी का साथ छोड़ दिया है। उत्तर प्रदेश बीजेपी का साथ छोड़ने वाले विधायकों का आंकड़ा 14 तक पहुंच गया है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here