BSP Candidates List: बसपा ने तीसरे चरण के लिए 53 उम्मीदवारों की सूची की जारी, 22 जनवरी की लिस्‍ट में भी किया बदलाव

0
470
Mayawati

BSP Candidates List: उत्तर प्रदेश में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और राज्‍य में चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां सक्रिय और तैयारियों में जुटी हुईं हैं। गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 53 उम्मीदवारों की सूची जारी की है।

BSP Candidates List
BSP Candidates List

बसपा ने हाथरस की 3, फिरोजाबाद की 5, कासगंज की 3, एटा की 4, मैनपुरी की 4, फर्रुखाबाद की 2, कन्नौज की 3, इटावा की 3, औरैया की 2, कानपुर देहात की 3, कानपुर नगर की 9, जालौन की 3, झांसी की 4, ललितपुर की 2, हमीरपुर की 2 और महोबा की 1 विधानसभा सीट के प्रत्याशी घोषित किए हैं।

BSP Candidates List
BSP Candidates List
BSP Candidates List
BSP Candidates List

BSP Candidates List: बसपा ने जारी की प्रत्याशियों की संशोधित सूची

BSP Candidates List: गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने यूपी चुनाव के दूसरे चरण के लिए 22 जनवरी को जारी सूची में बदलाव भी किया है। गुरुवार को जारी संशोधित सूची में छह उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है और सूची के अनुसार मूलचंद चौहान बिजनौर की धामपुर विधानसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मेवालाल गौतम ने उम्मीदवारों की सूची जारी की है और उसके अनुसार बसपा ने मुरादाबाद की कुंदरकी सीट से मोहम्मद रिजवान को उम्‍मीदवार बनाया है। वहीं नवाबगंज से यूसुफ खान, फरीदपुर (सु) से शालिनी सिंह, बरेली से ब्रह्मानंद शर्मा को मैदान में उतारा गया है। इसी तरह बसपा ने चंद्रकेतु मौर्य को शाहजहांपुर की ददरौल विधानसभा सीट से टिकट दिया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here