Rahul Gandhi और CM Channi का वाल्मीकि समुदाय के लोगों ने किया विरोध, दिखाए काले रिबन

0
365

Rahul Gandhi: पंजाब के अमृतसर में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का वाल्मीकि तीर्थ स्थल के दौरे के दौरान कुछ लोगों ने काले रिबन दिखाकर विरोध किया। लोगों का आरोप है कि चन्नी वाल्मीकि समुदाय के विरोधी हैं। इससे पहले राहुल गांधी, चरणजीत चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू ने स्वर्ण मंदिर में लंगर प्रसाद ग्रहण किया। अमृतसर दौर के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी जलियांवाला बाग भी गए। बता दें कि राहुल गांधी आज से पंजाब में अपने प्रचार अभियान की शुरुआत कर रहे हैं।

Rahul Gandhi का पंजाब दौरा

राहुल गांधी ने पंजाब पहुंचने पर सबसे पहले स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका। इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी भी मौजूद थे।

Punjab Election 2022

राहुल गांधी ने लंगर प्रसाद खाते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि हरमंदिर साहिब में पंजाब के भविष्य के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों के साथ प्रार्थना की। साथ बैठके लंगर का प्रसाद खाया।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव प्रचार में आज से राहुल गांधी की एंट्री हो रही है। कांग्रेस नेता पंजाब से अपनी शुरुआत कर रहे हैं। पंजाब के जालंधर में आज उनकी डिजिटल रैली होगी। जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता उत्तर प्रदेश, गोवा और उत्तराखंड में भी चुनाव प्रचार करेंगे। बताते चलें कि गोवा, उत्तराखंड और पंजाब में कांग्रेस पार्टी मुख्य मुकाबले में है।

UP Election 2022
Election 2022

बताते चलें कि पंजाब चुनाव के लिए मतदान की तारीख में बदलाव किया गया है। पहले जहां 14 फरवरी को मतदान होना था वहीं अब यह 20 फरवरी को होगा। इस बाबत चुनाव आयोग ने जानकारी दी है।

संबंधित खबरें…

Punjab Election 2022: Rahul Gandhi ने गोल्डन टेम्पल में टेका मत्था, खाया लंगर प्रसाद, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here