Home Tags Rahul gandhi in punjab

Tag: rahul gandhi in punjab

Congress Adhiveshan 2023: तीन दिवसीय अधिवेशन का आखिरी दिन, निकाली जाएगी...

0
Congress Adhiveshan 2023: कांग्रेस के तीन दिवसीय महाधिवेशन का आज 26 फरवरी को आखिरी दिन है. यह महाधिवेशन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हो रहा है.

Rahul Gandhi ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा-‘कश्मीरी पंडितों को…’

0
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है। राहुल गांधी ने इसमें कश्मीरी पंडितों की समस्याओं को लेकर बात लिखी है।

APN News Live Updates: सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर हिंसक प्रदर्शन, 1...

APN News Live Updates: देश में कोरोना के आकड़े एक बार फिर डराने लगे हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना के 12 हजार से ज्यादा मरीज सामने आए हैं।

APN News Live Updates: यूपी में बड़े पैमाने पर IAS अफसरों...

APN News Live Updates: दिल्ली में स्थित सुप्रीम कोर्ट के कैंपस में आज आग लगने की खबर सामने आई है।

Sidhu Moose Wala के परिजनों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी, सिद्धू...

Sidhu Moose Wala: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही राजनेताओं का उनके घर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

Punjab Election 2022: हमारी सरकार आई तो सरकारी दफ्तरों में नहीं...

0
Punjab Election 2022: अगले महीने पंजाब में 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाला है। इसे ध्यान में रखते हुए Delhi CM Arvind Kejriwal पंजाब के अमृतसर मे हैं।

Rahul Gandhi और CM Channi का वाल्मीकि समुदाय के लोगों ने...

0
Rahul Gandhi: पंजाब के अमृतसर में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का वाल्मीकि तीर्थ स्थल के दौरे के दौरान कुछ लोगों ने काले रिबन दिखाकर विरोध किया।

Rahul Gandhi पंजाब दौरे पर पहुंचे, 117 विधानसभा उम्मीदवारों के साथ...

0
Rahul Gandhi आज पंजाब कांग्रेस पार्टी के चुनाव प्रचार का आगाज करने जा रहे हैं। राहुल गांधी 27 जनवरी यानी कि आज पंजाब दौरे पर हैं। 117 विधानसभा उम्मीदवारों के

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!