Home Tags Bahujan Samaj Party

Tag: Bahujan Samaj Party

BSP चीफ मायावती का बड़ा ऐलान, भतीजे आकाश आनंद को बनाया...

0
Bahujan Samaj Party: बहुजन समाज पार्टी (BSP) की रविवार (10 दिसंबर) को लखनऊ में हुई पार्टी नेताओं की बैठक में बड़ा ऐलान...

समता पार्टी के अध्यक्ष ने बिहार के राज्यपाल से की मुलाकात,...

Bihar News: समता पार्टी के अध्यक्ष उदय मंडल ने राज्यपाल से मुलाकात कर बिहार के शिक्षा मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है।

स्‍कूल टीचर से लेकर यूपी के सीएम बनने तक का सफर,...

0
मायावती ने अपने कार्यकाल के दौरान कई सूबों के नाम भी बदले जिनमें ज्‍योतिबा फूले नगर, आंबेडकर नगर आदि हैं। उन्‍होंने ही गौतम बुद्ध नगर जिसे आज नोएडा के नाम से जानते हैं, गाजियाबाद से अलग कर नई पहचान दिलाई।

चुनाव में झूठे वादे करने वाले राजनीतिक दलों की मान्यता रद्द...

0
Supreme Court: महज वोट पाने के लालच में जनता को सब्‍जबाग दिखाने वाले राजनीतिक दलों के खिलाफ अब सख्‍ती होने की संभावना...

UP Election 2022: Mulayam Singh Yadav मैनपुरी में कर रहे हैं...

0
Mulayam Singh Yadav ने मैनपुरी में रैली को संबोधित करते हुए किसान, नौजवान और व्यापारियों को एक साथ आने के लिए कहा है।

BSP Candidates List: बसपा ने तीसरे चरण के लिए 53 उम्मीदवारों...

0
BSP Candidates List: उत्तर प्रदेश में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और राज्‍य में चुनाव के मद्देनजर सभी...

Priyanka Gandhi Vadra का योगी सरकार पर वार, कहा- संविधान का...

0
Priyanka Gandhi Vadra कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए यूपी में रैलियां पर रैलियां कर रही हैं। वोट के लिए लड़की हूं लड़ सकत हूं का नारा लगा रही हैं।

Punjab Election 2022: अकाली दल बसपा के साथ मिलकर ‘उप मुख्यमंत्री’...

0
Punjab Election 2022: पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल अपना-अपना समीकरण बिठाने की जुगत में लगे हैं। कभी एनडीए के पाले में रहने वाली अकाली दल ने इस बार बीजेपी और कांग्रेस को मात देने के लिए बहुजन समाज पार्टी के साथ गठजोड़ का ऐलान किया है।

UP Election 2022: पूर्वांचल की राजनीति में बाहुबलियों की धमक और...

0
UP Election 2022: वर्तमान राजनीति में अगर अब सुचिता, ईमानदारी और निष्पक्षता की उम्मीद की जाए तो शायद यह खुद से बेइमानी करने जैसा मामला होगा। स्वच्छ और स्वस्थ्य राजनीति के किस्से अब बीते दशकों की बात हो चुके हैं, जिन्हें हम केवल किताबों में पढ़कर संतोष कर सकते हैं।

Farm Laws की वापसी पर बोलीं Mayawati- ये बीजेपी का चुनावी...

0
Farm Laws वापस लेने के केंद्र के फैसले पर बसपा प्रमुख और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने बीजेपी को आड़े हाथ लिया है। यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, 'देश में तीव्र आन्दोलन के बाद तीन विवादित कृषि कानूनों की वापसी की केन्द्र सरकार की घोषणा का देर आए दुरुस्त आए यह कहकर स्वागत किया गया, किन्तु इसे चुनावी स्वार्थ व मजबूरी का फैसला बताकर भाजपा सरकार की नीयत पर भी शक किया जा रहा है। अतः इस बारे में कुछ और ठोस फैसले जरूरी हैं।'

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!