UP Election 2022: Priyanka Gandhi ने कहा- राम मंदिर चंदे के पैसे में बड़ा घोटाला हुआ है

0
466
Unnao Rape Victim
Priyanka Gandhi Vadra

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव से पहले अयोध्या के मुद्दे पर विपक्षी दल बीजेपी और आरएसएस को घेरने की तैयारी में हैं। Priyanka Gandhi ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि राम मंदिर के आसपास की जमीन पर लूट मची है, भाजपा के नेता, पदाधिकारी और सरकारी अधिकारी लूट में मिले हुए हैं। भगवान राम नैतिकता के प्रतीक थे और आप उनके नाम पर भी भ्रष्टाचार कर रहे हैं, पूरे देश की आस्था पर चोट पहुंचा रहे हैं।

Priyanka Gandhi ने बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने का लगाया था आरोप

 UP Election 2022, Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi Vadra

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने यूपी सरकार पर अपने बच्चों का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने का आरोप लगाया था। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सरकार से पूछा था कि आपके पास कोई और काम नहीं है क्या ? बता दें कि यूपी में 2022 में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में विपक्ष मौजूदा सरकार को हर तरफ से घेरने का प्रयास कर रहा है।

Priyanka Gandhi बोलीं- विपक्षी नेताओं को सता रही है सरकार

 UP Election 2022, Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि काम करने की बजाय यह सरकार कमरे में बैठकर विपक्षी दलों के फोन टैप कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह सरकार विपक्षी नेताओं को बहुत सता रही है। सरकार हमारे निजता के अधिकार का हनन कर रही है।

Akhilesh Yadav के आरोप पर Yogi Adityanath का पलटवार

गौरतलब है कि अखिलेश यादव की तरफ से लगाए गए फोन टैपिंग के आरोप पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पलटवार किया है। मुख्यमंत्री योगी ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि ‘उनकी तरफ से यह कृत्य किए जाते होंगे तो उन्हें यही लगता होगा’। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर पांच साल में आपकी संपत्ति 200 गुना बढ़ गई, इसको आप स्वीकार क्यों नहीं कर रहे? उन्होंने कहा कि इनकी बौखलाहट में ‘चोर की दाढ़ी में तिनका’ जैसी बात है। बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पक्ष-विपक्ष आमने-सामने है। वहीं आरोपों का दौर भी जारी है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here