Home Tags Priyanka Gandhi on bjp

Tag: Priyanka Gandhi on bjp

“भाजपा सरकार ने कर्नाटक से लूटे 1.50 लाख करोड़ रुपये”, प्रियंका...

0
Priyanka Gandhi:कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाला हैं। इसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं।

UP Election 2022: Priyanka Gandhi बोलीं- चुनाव के समय पीएम को...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पांचवें चरण में 12 जिलों के 61 सीटों पर मतदान 27 फरवरी को होना है। इसके लिए कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार-प्रसार कर रही है।

UP Election 2022: Priyanka Gandhi बोलीं- कोई कह रहा है कि...

0
UP Election 2022: कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) शनिवार से पार्टी का गढ़ कही जाने वाली रायबरेली सीट (Raebareilly Assembly Seat) के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

UP Election 2022: Priyanka Gandhi ने Yogi Adityanath की ‘दरार’ टिप्पणी...

0
UP Election 2022: राहुल गांधी के साथ अनबन की अफवाहों का खंडन करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को कहा कि वह अपने भाई के लिए अपनी जान कुर्बान कर सकती हैं।

Uttarakhand Election 2022: Priyanka Gandhi ने Narendra Modi पर साधा निशाना,...

0
Uttarakhand Election 2022: 14 फरवरी को होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को पहाड़ी राज्य के खटीमा में एक रैली को संबोधित की।

Priyanka Gandhi ने ट्वीट कर योगी सरकार पर बोला हमला, कहा-...

0
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी ताकत झोंक रही यूपी कांग्रेस की प्रभारी और महासचिव Priyanka Gandhi ने सूबे की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर जमकर हमला किया है।

UP Election 2022: Priyanka Gandhi ने कहा- राम मंदिर चंदे के...

0
UP Election 2022: विधानसभा चुनाव से पहले अयोध्या के मुद्दे पर विपक्षी दल बीजेपी और आरएसएस को घेरने की तैयारी में हैं।

Priyanka Gandhi का BJP पर आरोप, ”मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट...

0
Priyanka Gandhi: प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने यूपी सरकार पर अपने बच्चों का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने का आरोप लगाया है।

Priyanka Gandhi ने BJP पर फिर किया वार, कहा- भाजपा सरकार...

0
कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक न्यूज पेपर के चंक को ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि राज्य में उनकी सरकार आने के बाद हालात बदल जाएंगे। किसानों को समय पर खाद मिलेगी। उन्होंने किसानों के अच्छे दिन के लिए प्रतिज्ञा भी ली है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!