UP Election 2022: सपा विधायक Rafiq Ansari का Video Viral, कहा- पांच सालों से ‘हिंदूगर्दी’ में लगी हुई है BJP सरकार

0
364
Rafiq Ansari
Rafiq Ansari

UP Election 2022: मेरठ से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार रफीक अंसारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भीड़ को बता रहे हैं कि मौजूदा सरकार पिछले पांच सालों से ‘हिंदूगर्दी’ में लगी हुई है। सपा प्रत्याशी ने कहा कि हर थाने में ‘हिंदूगर्दी’ चलन में है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा के लोग एक बार फिर सरकार बनाते हैं, तो वे गुंडे बन जाएंगे।

मेरठ शहर से विधायक और समाजवादी पार्टी उम्मीदवार अंसारी वीडियो में कह रहे हैं कि बीजेपी ने पांच साल तक हिंदूगर्दी मचाई है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने जोर देकर कहा कि मेरठ में मुसलमानों को कभी भी डराया नहीं गया, लेकिन भाजपा सरकार ने पिछले पांच वर्षों में ऐसा करने की कोशिश की है। अब अंसारी के बयान से राजनीतिक जंग छिड़ गई है।

UP Election 2022: शहजाद पूनावाला बोले- हिंदू विरोधी समाजवादी पार्टी का असली चेहरा

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए लिखा कि यह हिंदू नफरत का असली चेहरा है। उन्होंने लिखा कि ये Jinnah प्रेमी , हिंदू विरोधी समाजवादी पार्टी का असली चेहरा है।

UP Election 2022: रफीक अंसारी पर हत्या के प्रयास का था आरोप

बता दें कि रफीक अंसारी पर 2007 में हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया था, लेकिन उच्च न्यायालय ने निचली अदालत से जारी उनके गिरफ्तारी वारंट पर रोक लगा दी थी। अंसारी मेरठ से सपा के मौजूदा विधायक हैं। पिछले महीने, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व पुलिस महानिदेशक बृजलाल ने समाजवादी पार्टी पर आगामी विधानसभा चुनावों में “गुंडों, दंगाइयों और हिस्ट्रीशीटर” को मैदान में उतारने का आरोप लगाया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here