Home Tags Video viral on social media

Tag: video viral on social media

UP News: अलीगढ़ के कॉलेज कैंपस में शिक्षक को नमाज पढ़ना...

UP News: अलीगढ़ के एक कॉलेज कैंपस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कॉलेज के कैंपस में एक शिक्षक नमाज पढ़ते हुए दिख रहे हैं।

Mumbai News: छात्र की पिटाई का Video Viral, कांदिवली पश्चिम का...

0
Mumbai News: मुंबई के कांदिवली में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ छात्र दिखाई दे रहे हैं।

UP Election 2022: सपा विधायक Rafiq Ansari का Video Viral, कहा-...

0
UP Election 2022: मेरठ से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार रफीक अंसारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भीड़ को बता रहे हैं कि मौजूदा सरकार पिछले पांच सालों से 'हिंदूगर्दी' में लगी हुई है।

हौसला हो तो ऐसा: नही है एक पैर, लेकिन रोज चलातें...

0
अगर व्यक्ति में कुछ करने का हौसला होता है। तो वह विषम परिस्थिती में भी अपना रास्ता खोज लेता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो अलीगढ़ के रहने वाले नरेश की है, जो कि दिव्यांग है। नरेश ने हौसले के बूते अपनी शरीरिक कमजोरी को हरा दिया है। बता दें कि नरेश रोज एक पैर से 40 किलोमीटर का सफर तय कर एक हार्डवेयर फैक्‍ट्री में काम करने जाते और वहां से लौटते हैं। उनकी साइकिल की रफ्तार लोगों को चकित कर देती है।

लाहौर में तोड़ी गई महराजा रणजीत सिंह की प्रतिमा, सोशल मीडिया...

0
पाकिस्तान से जुड़े एक शख्स ने लाहौर में महाराजा रणजीत सिंह की प्रतिमा को तोड़ दिया है। सोशल मीडिया पर प्रतिमा तोड़ने...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!