Mumbai News: छात्र की पिटाई का Video Viral, कांदिवली पश्चिम का है मामला

0
543
Mumbai News
Mumbai News

Mumbai News: मुंबई के कांदिवली में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ छात्र दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के अनुसार, अचानक से किसी बात को लेकर छात्रों के बीच मारपीट हो गई, जिसके बाद करीब 10 से 12 लड़के मिल कर एक स्टूडेंट की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह वायरल वीडियो कांदिवली पश्चिम में स्थित एक कॉलेज का है।

Mumbai News: मामले में 2 छात्रों को किया गया गिरफ्तार

बता दें कि यह घटना 10 मार्च की है। जहां कांदिवली के एक कॉलेज के पास कुछ छात्रों के बीच झड़प की घटना होती है। जिसके बाद छात्रों ने मिल कर एक की पीटाई कर दी। घटना के बाद कांदिवली पुलिस ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर दो बच्चों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच चल रही है।

image 15
Mumbai News

चर्चगेट की ओर जा रही ट्रेन में लूडो को लेकर बवाल

गौरतल है कि पिछले महिने चर्चगेट की ओर जा रही एक लोकल ट्रेन में लूडो को लेकर जमकर बवाल हुआ था। बाद में इस घटना की भी वीडियो वायरल हुआ। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पूरा मामला यह था कि चलती ट्रेन में मोबाइल पर लूडो खेलने के दौरान तीन यात्रियों के बीच बहस छिड़ गई। इसके बाद कथित तौर पर दो भाइयों ने मिलकर तीसरे साथी यात्री की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस के अनुसार घटना चर्चगेट की ओर जा रही उपनगरीय ट्रेन में सुबह करीब 11.30 बजे घटी है। उस कंपार्टमेंट में मौजूद किसी यात्री ने ही घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here