AAP को लेकर JJP विधायक ने CM Khattar को चेताया, बोले- केजरीवाल को हल्के में नहीं लेना

AAP ने एक वीडियो के सहारे भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए बोला है कि बीजेपी केजरीवाल से डर गई है।

0
480
JJP विधायक
JJP विधायक

Punjab में शानदार प्रदर्शन करने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) की निगाहें अब हरियाणा में हैं। इसी क्रम में पार्टी ने एक वीडियो के सहारे भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए बोला है कि बीजेपी केजरीवाल से डर गई है। दरअसल हरियाणा विधानसभा का एक वीडियो सामने आया जिसमें एक विधायक सीएम खट्टर से कह रहे हैं कि केजरीवाल को हल्के में नहीं लेना है मुख्यमंत्री जी।

AAP ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें हरियाणा विधानसभा में जजपा विधायक रामकुमार गौतम कह रहे हैं कि केजरीवाल को छोटा-मोटा आदमी न समझे, मेरे पड़ोस सिवानी का रहने वाला है। उसने दिल्‍ली और पंजाब में कब्‍जा कर लिया है और अब उसका अगला टारगेट हरियाणा है। इसलिए मुख्‍यमंत्री महोदय जी सबका साथ में लेकर चलिए।

15 पूर्व विधायक AAP में शामिल

सोमवार को हरियाणा के विभिन्न दलों के 15 पूर्व विधायकों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्‍यता ली थी। जिसमें पूर्व भाजपा विधायक उमेश अग्रवाल, पूर्व भाजपा मंत्री बलबीर सिंह सैनी, कांग्रेस के पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह बिल्लू, पूर्व विधायक रविंदर मछरौली, बसपा के पूर्व नेता जावेद अहमद, पूर्व कांग्रेस नेता जगत सिंह और अन्‍य शामिल थे।

aap mla

इस दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन, राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता मौजूद थे। इतने सारे विधायकों के शामिल होने पर जैन ने कहा था कि 2024 के हरियाणा विधानसभा चुनावों में AAP को दिल्ली और पंजाब से भी बेहतर जनादेश मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here