Home Tags Kejriwal government

Tag: kejriwal government

Delhi Pollution Detector: प्रदूषण से निपटने के लिए केजरीवाल सरकार की...

0
Delhi Pollution Detector: दिल्ली में प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए जल्द केजरीवाल सरकार की ओर कई तरह के प्रयास किए जा रहे हैं।

AAP को लेकर JJP विधायक ने CM Khattar को चेताया, बोले-...

0
Punjab में शानदार प्रदर्शन करने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) की निगाहें अब हरियाणा में हैं। इसी क्रम में पार्टी ने एक वीडियो के सहारे भारतीय...

Kejriwal government ने दिल्ली वालों के लिए Free Ration Scheme को...

0
दिल्‍ली के Arvind Kejriwal government ने देश की राजधानी में रहने वाले लोगों के लिए Free Ration Scheme को 6 महीने के लिए बढ़ा दिया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवालों के लिए यह घोषणा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण योजना के तहत मिलने वाले गरीबों को मिलने वाले राशन को 6 महीने और बढ़ाने की अपील की है।

केजरीवाल सरकार की ओर से गरीब किरायेदार के किराए का भुगतान...

0
COVID-19 के दौरान केजरीवाल सरकार की ओर से गरीब किरायेदार के किराए का भुगतान के वादे को लागू करने वाले आदेश पर दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने अस्थायी रूप से रोक लगा दी है।

केजरीवाल सरकार ने कोरोना को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट...

0
आज दिल्ली हाईकोर्ट में  केजरीवाल सरकार ने कोरोना को लेकर स्टेटस रिपोर्ट फाइल की। इसके साथ ही जानकारी दी कि अभी सरकार...

दिल्ली के स्कूलों में केजरीवाल सरकार के वैक्सीनेशन कैंपेन पर हाईकोर्ट...

0
दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल सरकार के वैक्सीनेशन कैंपेन पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने रोक इसलिए लगाई है क्योंकि दिल्ली सरकार ने इस...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!