Manipur Election 2022: PM Narendra Modi आज करेंगे Manipur और Tripura का दौरा, कई परियोजना का करेंगे उद्घाटन

0
322
Manipur Election 2022

Manipur Election 2022: PM Narendra Modi आज Manipur और Tripura के दौरे पर हैं। इस अवसर पर प्रधानमंत्री इंफाल में 48 सौ करोड़ की 22 परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे। मोदी अगरतला में महाराजा बीर बिक्रम हवाई अड्डे पर नई एकीकृत टर्मिनल इमारत का भी उद्घाटन करेंगे और दो अहम योजनाओं का शुभारंभ भी करेंगे।

Manipur Election 2022: पेयजल आपूर्ति परियोजना का भी करेंगे लोकार्पण

Narendra Modi, Manipur Election 2022
Narendra Modi

Manipur Election 2022: प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से बताया गया है कि आज पीएम पेयजल आपूर्ति की परियोजनाओं का उद्घाटन भी करने वाले हैं। थोबल बहुउद्देशीय परियोजना की 280 करोड़ रुपए की जल संचरण प्रणाली का निर्माण कार्य पूरा हो गया है जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री करेंगे।

लगातार चुनावी राज्यों के दौरे पर हैं प्रधानमंत्री

बताते चलें कि पांच राज्यों में होने वाले चुनाव से पहले प्रधानमंत्री लगातार चुनावी राज्यों के दौरे पर हैं। हाल के दिनों में उन्होंने उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया है। प्रधानमंत्री 5 जनवरी को पंजाब के फिरोजपुर (Firozpur) में रैली करने वाले हैं।

5 जनवरी को Punjab जाएंगे प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) कृषि बिल वापसी के बाद पहली बार पंजाब (Punjab) की जनता से मुखातिब होंगे। पीएम 5 जनवरी को फिरोजपुर (Firozpur) में रैली करने वाले हैं। पीएम की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी पूरी कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत फिरोजपुर में बैठक कर रहे हैं। पार्टी, पंजाब में किसान आंदोलन के दौरान बीजेपी छोड़कर गए नेताओं की वापसी के लिए तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here