Home Tags Manipur election 2022 schedule

Tag: manipur election 2022 schedule

Manipur Election 2022: मणिपुर में सभी 60 सीटों पर चुनाव लड़ेगी...

0
Manipur Election 2022: भारतीय जनता पार्टी ने आगामी मणिपुर विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने का फैसला किया है। भाजपा इस बार मणिपुर की सभी 60 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी।

Assembly Election 2022 की तारीखों के एलान के बाद जानिए राजनीतिक...

0
Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान चुनाव आयोग ने कर दिया है।

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में की चुनाव...

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग ने शनिवार को पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की घोषणा कर दी।

PM Narendra Modi ने मणिपुर में कहा- हमने पूर्वोत्तर के लिए...

0
PM Narendra Modi ने मणिपुर में कहा कि पहले लोग पूर्वोत्तर आना चाहते थे, लेकिन यहां पहुंचेंगे कैसे, ये सोचकर ही रुक जाते थे। इससे यहां के पर्यटन क्षेत्र को बहुत नुकसान होता था।

Manipur Election 2022: PM Narendra Modi आज करेंगे Manipur और Tripura...

0
Manipur Election 2022: PM Narendra Modi आज Manipur और Tripura के दौरे पर हैं। इस अवसर पर प्रधानमंत्री इंफाल में 48 सौ...

Supreme Court में Manipur Assembly मामले में पेश हुए SG Tushar...

0
Supreme Court में मणिपुर असेंबली के 12 बीजेपी विधायकों के ऑफिस ऑफ प्रॉफिट के मामले में केंद्र सरकार की ओर से पेश हुए SG तुषार मेहता ने कोर्ट से कहा कि मणिपुर असेंबली के 12 BJP विधायकों की अयोग्यता के मुद्दे पर राज्यपाल जल्द ही फैसला लेंगे।

Supreme Court ने Manipur Assembly मामले की सुनवाई में कहा, विधायकों...

0
Supreme Court ने Manipur Assembly मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि विधायकों की अयोग्यता के मुद्दे पर चुनाव आयोग के विचार पर फैसला लेने में राज्यपाल देरी नहीं कर सकते हैं। मणिपुर विधानसभा में 12 बीजेपी विधायकों के लाभ के पद के संदर्भ में अयोग्यता के मामले में चुनाव आयोग ने राज्यपाल को अपने विचार से अवगत करा दिया है लेकिन गवर्नर उस विषय में फैसला सुनाने से देरी कर रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!