Goa Election 2022: Sanjay Raut ने कहा- गोवा में 10-15 सीटों पर चुनाव में उतरेगी Shiv Sena

0
276
Assembly Election Exit Poll Result
Assembly Election Exit Poll Result

Goa Election 2022: Shiv Sena नेता Sanjay Raut ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी गोवा विधानसभा चुनाव में एनसीपी के साथ मिलकर 10-15 सीटों पर चुनाव में उतरेगी। बताते चलें कि महाराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी मिलकर सरकार में है। लेकिन गोवा में कांग्रेस ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला लिया है।

Sanjay Raut ने Akhilesh Yadav को दी सलाह

आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर शिवसेना नेता और सांसद Sanjay Raut ने सपा के अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav को एक सलाह दी है। संजय राउत ने कहा है कि अखिलेश यादव को पूरा ध्यान चुनाव पर लगाना चाहिए। उन्‍हें सबको साथ लेकर ये लड़ाई लड़नी होगी। अहंकार सबको डूबाता है। लोग बहुत बड़ी अपेक्षा के साथ अखिलेश को देख रहे हैं। बता दें कि अभी हाल ही में अखिलेश यादव से आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद सीटों के बंटवारे के चलते नाराज हो गए हैं।

AAP और TMC से बीजेपी को Goa Election 2022 में फायदा होगा:P Chidambaram

गोवा में चुनाव (Goa Election 2022) के मद्देनजर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री P Chidambaram ने सोमवार को कहा कि मेरा आकलन है कि आम आदमी पार्टी (और तृणमूल कांग्रेस) गोवा में गैर-भाजपा वोट को केवल खंडित करेगा, श्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पुष्टि की गई है। गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है।

उन्होंने कहा कि जो लोग शासन बदलना चाहते हैं (10 साल के कुशासन के बाद) वे कांग्रेस को वोट देंगे। जो चाहते हैं कि शासन जारी रहे, वे भाजपा को वोट देंगे।गोवा में मतदाता के सामने चुनाव साफ और स्पष्ट है। आप व्यवस्था बदलना चाहते हैं या नहीं?मैं गोवा के मतदाताओं से सत्ता परिवर्तन के लिए वोट करने और कांग्रेस को वोट देने की अपील करता हूं।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here