Ashes Series ट्रॉफी जीतने के बाद पैट कमिंस ने Usman Khawaja के रोका शैंपेन सेलिब्रेशन, अब हर जगह हो रही है तारीफ

0
212

Australia के बल्लेबाज Usman Khawaja के लिए Ashes Series यादगार साबित हुआ। ख्वाजा ने लंबे समय बाद टेस्ट में वापसी करते हुए दो पारियों में दो शतक जड़े। ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज को 4-0 से जीत लिया और जीत का सेलिब्रेशन के लिए ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों ने ट्रॉफी के साथ शैंपेन की बोतल खोली, तब ख्वाजा पोडियम से नीचे चले गए। इसके बाद कप्तान पैट कमिंस ने शैंपेन सेलिब्रेशन को रोक दिया और ख्वाजा को वापस बुलाया। कमिंस के इस जेस्चर की हर जगह तारीफ हो रही है।

Ashes Series जीतने के बाद पैट कमिंस ने जीता दिल

ख्वाजा ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर किया और लिखा कि अगर यह वीडियो यह नहीं दिखाता है लड़कों मैं तुम्हारे साथ खड़ा हूं तो मुझे नहीं लगता कि क्या यह साबित कर सकता है। सबने अपना नॉर्मल शैंपेन सेलिब्रेशन रोक दिया कि मैं वापस जश्न का हिस्सा बन सकूं। मुझे नहीं लगता है कि हम एकदम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

Ashes Series

ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिसबेन टेस्ट 9 विकेट से जीता, फिर एडिलेड टेस्ट 275 नों से अपने नाम किया। तीसरा टेस्ट मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में खेला और एक पारी और 14 रनों से इसे जीता। सिडनी टेस्ट दोनों टीमों के बीच ड्रॉ पर छूटा, जबकि होबार्ट टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने 146 रनों से जीता था।

संबंधित खबरें:

Virat Kohli ने छोड़ी टेस्ट की कप्तानी, दक्षिण अफ्रीका से टेस्ट सीरीज हारने के बाद लिया बड़ा फैसला

Rohit Sharma बन सकते हैं भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद BCCI करेगा ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here