Goa Election 2022: AAP के CM चेहरे Amit Palekar ने अपनी मां के साथ डाला वोट, बोले- यह बदलाव लाने का है समय

0
375
Amit Palekar
Amit Palekar

Goa Election 2022: आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार Amit Palekar ने अपनी मां के साथ विधानसभा चुनाव में वोट डाला है। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि यह बदलाव लाने का हमारा समय है। बता दें कि गोवा विधानसभा चुनाव में 40 सीटों पर वोटिंग शुरू हो गई है जो शाम 6 बजे तक चलेगी। गोवा चुनाव की बात करें इस बार बीजेपी और कांग्रेस के अलावा AAP और टीएमसी भी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही हैं।

पेशे से एक वकील हैं Amit Palekar

आम आदमी पार्टी ने 19 जनवरी को अमित पालेकर को गोवा विधानसभा चुनाव के लिए अपना मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया था। इस दौरान पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और विधायक आतिशी भी मौजूद थीं।

Goa Election 2022
Amit Palekar

Amit Palekar पेशे से एक वकील हैं और भंडारी समुदाय से आते हैं। बता दें कि भंडारी समुदाय के गोवा में 35% वोट हैं। पार्टी ने उन्हें सेंट क्रूज विधानसभा से प्रत्याशी बनाया है जो वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के पास है। अमित खबरों में तब आए थे जब उन्होंने ओल्ड गोवा हेरिटेज साइट में इलीगल कंस्ट्रक्शन को लेकर धरना और भूख हड़ताल की थी।

Goa Election 2022 Arvind Kejriwal

बता दें कि Delhi की सत्ताधारी पार्टी AAP की नजर भी गोवा चुनाव पर है। चुनाव के मद्देनजर पिछले दिनों आम आदमी पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं ने गोवा का दौरा किया। इस दौरान गोवा में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने BJP और Congress दोनों पर जमकर निशाना साधा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here