Goa Election 2022: BJP और Congress समर्थकों से बोले Arvind Kejriwal- पार्टी न छोड़े लेकिन बच्‍चों के भविष्‍य के खातिर AAP को करें वोट

0
311
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Goa Election 2022: 5 राज्यों समेत गोवा में भी कुछ दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। Delhi की सत्ताधारी पार्टी AAP की नजर भी अगामी गोवा चुनाव पर है। चुनाव के मद्देनजर पिछले कई दिनों से आम आदमी पार्टी के बड़े-बड़े नेता गोवा का दौरा कर रहे हैं और पार्टी पूरा जोर लगा रही है। गुरुवार को गोवा में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने BJP, Congress और दूसरी पार्टियों के कार्यकर्ताओं से अनुरोध करते हुए आम आदमी पार्टी को वोट देने की बात कही है।

Goa Election 2022 Arvind Kejriwal2

बच्चों के भविष्य के लिए Goa Election 2022 में झाड़ू को करें वोट

गोवा में AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा, कांग्रेस और अन्य दलों के कार्यकर्ताओं को अपनी पार्टियों को छोड़ने और AAP में शामिल होने की जरूरत नहीं है। लेकिन मेरा एक अनुरोध है अपने बच्चों और गोवा के भविष्य के लिए इस विधानसभा चुनाव में झाड़ू को वोट करें। कृपया इस बार अपनी पार्टी को नजरअंदाज करें।

हमारे पास गोवा के लिए एक दृष्टिकोण है: Arvind Kejriwal

बीजेपी समर्थकों से वोट देने की अपील करते हुए उन्‍होंने कहा कि BJP ने 15 साल राज्य पर शासन किया है। उन्होंने अपने समर्थकों के लिए क्या किया है? मैं गोवा में भाजपा के समर्थकों से अपील कर रहा हूं, हमें एक मौका दीजिए। हमारे पास गोवा के लिए एक दृष्टिकोण है, हम आपको वह देंगे जो भाजपा देने में विफल रही है।

Goa Election 2022 Arvind Kejriwal1

वहीं उन्‍होंंने कांग्रेस समर्थकों से सवाल पूछा कि पार्टी ने अपने 25 वर्षों के शासन के दौरान आपके लिए क्या किया है? उन्होंने 2017 में आपके विश्वास के साथ विश्वासघात किया, वे 2022 में भी आपका वोट सुरक्षित रूप से भाजपा को सौंप देंगे। AAP को वोट दीजिए, हम गोवावालों के विश्वास के साथ विश्वासघात नहीं करेंगे। अपने वोटों को न बांटे।

गोवा की मौजूदा सरकार है घोटालेबाज

गोवा में कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना साधते हुए Arvind Kejriwal ने यह भी कहा कि गोवा की मौजूदा सरकार घोटालेबाज है। विधायक भ्रष्ट हैं। मंत्री श्रम घोटाले, नौकरी घोटाले में शामिल हैं। AAP के पास राज्य के विकास के लिए एक दृष्टिकोण है। जबकि कांग्रेस, बीजेपी के पास कोई एजेंडा नहीं है। पहली बार राज्य में एक ईमानदार पार्टी आ रही है।

Goa Election 2022  Arvind Kejriwal
Goa Election 2022 Arvind Kejriwal

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार देने और बेरोजगारों को प्रतिमाह 3,000 रुपये की मदद, 6 महीने में भूमि अधिकार प्रदान करने, फ्री बिजली और पानी, 18 साल से अधिक आयु की महिलाओं को 1,000 रुपये देने और सड़कें ठीक करने का वादा किया है।

यह भी पढ़ें:


Goa Election 2022: पूर्व मुख्‍यमंत्री Luizinho Faleiro ने छोड़ी Fatorda विधानसभा सीट, बोले- एक महिला को देंगे मौका

Goa Election 2022: बीजेपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, यहां देखें किन्हें मिला है मौका

Goa Election 2022: गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री Laxmikant Parsekar ने छोड़ा भाजपा का साथ, टिकट नहीं मिलने से थे नाराज

Goa Election 2022: Sanjay Raut का Congress पर तंज, बोले- उनसे उधार लेना पड़ेगा आत्मविश्वास

Goa Election 2022: AAP ने Amit Palekar को बनाया सीएम पद का उम्मीदवार, 14 फरवरी को है मतदान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here