Virat Kohli अब बेंगलुरु में नहीं मोहाली में खेलेंगे अपना 100वां टेस्ट, श्रीलंका सीरीज के लिए शेड्यूल में हुआ बदलाव

0
298
virat kohli
virat kohli

Team India को 6 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जानी वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए तैयारी कर रही है। इस सीरीज के बाद श्रीलंका की टीम भारत आएगी। Virat Kohli अपना 100वां टेस्ट मोहाली में खेलते दिखेंगे। श्रीलंका के खिलाफ 25 फरवरी से सीरीज शुरू होगी। इस सीरीज के लिए शेड्यूल का बदलाव किया गया है। श्रीलंका को भारत में टी20 और टेस्ट सीरीज खेलनी है।

दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 से 8 मार्च तक खेला जाएगा। पहला टेस्ट अब बेंगलुरु के जगह मोहाली में खेला जाएगा। विराट अपना 100वां टेस्ट मोहाली में खेलते दिखेंगे। अभी इसका आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। अभी इस सीरीज में समय है।

Virat Kohli को 100वें टेस्ट का इंताजार

virat kohli
virat kohli

अगर विराट कोहली अफ्रीका दौरे पर चोटिल नहीं होते तो वो 100वां टेस्ट खेल चुके होते। चोट के कारण उनके दूसरे टेस्ट मैच में बाहर बैठना पड़ा था। जिसके चलते 100वां टेस्ट का इंतजार लंबा हो गया। श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट बेंगलुरु में खेला जाना था। बेंगलुरु का ग्रांउड विराट के लिए खास है, क्योंकि वो आईपीएल में बेंगलुरु की टीम से खेलते है और उनको यह ग्रांउड पंसद भी है।

कोरोना के चलते लिया गया फैसला

शेड्यूल में बदलाव इसलिए किया जा सकता है, ताकि दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बायो बबल में ज्यादा परेशानी का सामना न करना पड़े। भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच लखनऊ और अन्य दो मुकाबले धर्मशाला में होंगे।

वहीं, टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेलने के लिए मोहाली और दूसरा बेंगलुरु में कराया जा सकता है। बेंगलुरु में खेला जाने वाला मुकाबला पिंक बॉल (डे-नाइट टेस्ट) से खेला जा सकता है।

संबंधित खबरें:

Virat Kohli ने कप्तानी छोड़ने से पहले इस शख्स को दी थी जानकारी, उसके बाद BCCI को बताया

BCCI के अधिकारियों ने Virat Kohli को दी बधाई, जानिए क्या कहा अधिकारियों ने विराट के बारे में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here