पोखरा से जोमसोम जा रहा Tara Air का विमान लापता; 4 भारतीय समेत 22 लोग थे सवार, तलाश जारी

Tara Air Flight Missing: लापता विमान में चार भारतीय और दो अन्य विदेशी नागरिक सवार हैं। राज्य मीडिया के अनुसार शेष यात्री नेपाली नागरिक हैं। फ्लाइट में सवार तीन क्रू मेंबर हैं: कैप्टन प्रभाकर घिमिरे, फ्लाइट अटेंडेंट किस्मत थापा और एक अन्य क्रू मेंबर उत्सव पोखरेल।

0
284
Tara Air
Tara Air

Tara Air: नेपाल में पोखरा से जोमसोम के लिए उड़ान भरने वाले एक फ्लाइट का रविवार सुबह संपर्क टूट गया। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा कि इस यात्री विमान ने 22 लोग सवार थे। दरअसल, तारा एयर के 9 NAET डबल इंजन विमान ने सुबह 9.55 बजे उड़ान भरी। इसके तुरंत बाद रडार से विमान का संपर्क टूट गया। विमान का पता लगाने के लिए एक हेलीकॉप्टर भेजा गया है।

download 74 2
Tara Air

Tara Air: फ्लाइट में सवार हैं तीन क्रू मेंबर

लापता विमान में चार भारतीय और दो अन्य विदेशी नागरिक सवार हैं। राज्य मीडिया के अनुसार शेष यात्री नेपाली नागरिक हैं। फ्लाइट में सवार तीन क्रू मेंबर हैं: कैप्टन प्रभाकर घिमिरे, फ्लाइट अटेंडेंट किस्मत थापा और एक अन्य क्रू मेंबर उत्सव पोखरेल।

download 73 1
Tara Air

लापता विमान की तलाश जारी: नेपाल पुलिस

विमान के लापता होने के बाद नेपाल पुलिस ने कहा कि विमान गायब हो गया है। दो घंटे हो गए हैं और उसकी लोकेशन का पता नहीं चल पाया है। तलाशी जारी है। नेपाली सेना हेलीकॉप्टर की मदद से विमान की तलाश कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस भी तलाशी अभियान में लगी हुई है।

संबंधित खरबें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here