Prophet Row: ईरान के विदेश मंत्री का बड़ा बयान, कहा- अजीत डोभाल ने दिया था कार्रवाई का भरोसा

Prophet Row: पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ टिप्पणी का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा। देखते ही देखते इसकी आग पूरे देश में फैल गई है। अब ये मामला भारत के साथ विदेश में भी तूल पकड़ता जा रहा है। इन दिनों भारत यात्रा पर आए ईरान के विदेश मंत्री डॉ. हुसैन अमीर अब्दुल्लाहियन ने पैगंबर मुहम्मद पर की गई टिप्पणी का मुद्दा उठाया।

0
262
Prophet Row
Prophet Row: पैगंबर मामले में ईरान के विदेश मंत्री का बड़ा बयान,कहा- अजीत डोभाल करेंगे कार्रवाई

Prophet Row: पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ टिप्पणी का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा। देखते ही देखते इसकी आग पूरे देश में फैल गई है। अब ये मामला भारत के साथ विदेश में भी तूल पकड़ता जा रहा है। इन दिनों भारत यात्रा पर आए ईरान के विदेश मंत्री डॉ. हुसैन अमीर अब्दुल्लाहियन ने पैगंबर मुहम्मद पर की गई टिप्पणी का मुद्दा उठाया। उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल के सामने अपनी बात को रखा।

Prophet Row: पैगंबर मामले में ईरान के विदेश मंत्री का बड़ा बयान,कहा- अजीत डोभाल करेंगे कार्रवाई

ईरान के विदेश मंत्री ने बुधवार को बयान जारी कर बताया कि पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने वालों के खिलाफ NSA अजीत डोभाल ने कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। अपने बयान में ईरान ने कहा कि भारत सरकार दोषियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई करेंगी कि सभी को इससे सबक मिलेगा। ताकि आगे से इस तरह की घटना न हो।

Prophet Row: पीएम मोदी से मिले ईरानी विदेश मंत्री

ईरान के विदेश मंत्री 8 जून से 10 जून तक भारत दौरे पर है। दिल्ली पहुंचे विदेश मंत्री अब्दुल्लाहियन ने पीएम मोदी से भी मुलाकात की। इस मुलाकात को लेकर पीएम ने ट्वीट करते हुए खुशी जताई। वहीं दूसरी ओर एस जयशंकर ने भी डॉ अब्दुल्लाहियन से मुलाकात की और भारत- ईरान के संबंधों को मजबूत करने के लिए कई चर्चाएं भी की हैं।

Prophet Row: पैगंबर मामले में ईरान के विदेश मंत्री का बड़ा बयान,कहा- अजीत डोभाल करेंगे कार्रवाई

बता दें कि नूपुर शर्मा ने टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मुहम्मद को लेकर एक विवादित टिप्पणी की थी जिसका खूब विरोध किया जा रहा है। विरोध को बढ़ता देख भाजपा ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया है। भाजपा ने इस पर पत्र जारी करते हुए कहा कि इस बयान का भाजपा विरोध करती है। मामले को बढ़ता देख नूपुर शर्मा ने माफी मांगी और कहा कि मेरी मंशा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की नहीं थी। मैं अपने शब्दों को वापस लेती हूं।

संबंधित खबरें:

भड़काऊ बयान मामले में Delhi Police की बड़ी कार्रवाई, नूपुर शर्मा समेत इन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR

Prophet Row: अलकायदा की धमकी, कहा- इन शहरों में करेंगे आत्मघाती हमला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here