Prophet Row: अलकायदा की धमकी, कहा- इन शहरों में करेंगे आत्मघाती हमला

Prophet Row: पत्र में कहा गया है कि भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, बॉम्बे, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए। उन्हें न तो अपने घरों में और न ही अपनी गढ़वाली सेना की छावनियों में शरण लेनी चाहिए।

0
205
Prophet Row
Prophet Row

Prophet Row: अल-कायदा ने पैगंबर के अपमान का बदला लेने के लिए भारतीय शहरों और राज्यों में आत्मघाती बम विस्फोटों की चेतावनी जारी की है जिसके बाद से केंद्रीय खुफिया एजेंसियां ​​​​अलर्ट पर हैं। 6 जून को एक धमकी भरे पत्र में, AQIS ने कहा कि वह पैगंबर के सम्मान के लिए दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में आत्मघाती हमला करेगा। जिसके बाद सभी राज्यों को ख़ुफ़िया एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है।

बता दें कि अलकायदा के आधिकारिक मुखपत्र अस-साहब मीडिया द्वारा जारी बयान में दावा किया गया है कि उसके “मुजाहिदीन” दिल्ली और मुंबई के साथ-साथ गुजरात और उत्तर प्रदेश में खुद को उड़ाने के लिए तैयार हैं।

Prophet Row: नूपुर शर्मा की टिप्पणियों के बाद घमासान

हाल ही में निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की हालिया टिप्पणियों का उल्लेख करते हुए, आतंकी संगठन ने कहा कि उसने पैगंबर और उनकी पत्नी का “अपमान और बदनामी” की। पत्र में दावा किया गया है कि दुनिया भर के मुसलमान इससे आहत हैं।आतंकी संगठन ने कहा है कि हम उन लोगों को मार देंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं और हम अपने शरीर और हमारे बच्चों के शरीर के साथ विस्फोटक बांधेंगे और उन्हें उड़ा देंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिम्मत करते हैं। कोई माफी या क्षमादान नहीं मिलेगा, नहीं शांति और सुरक्षा उन्हें बचाएगी और यह मामला निंदा शब्द के साथ बंद नहीं होगा।

download 2022 06 08T124209.079
Prophet Row: अलकायदा की धमकी के बाद अलर्ट पर सेना के जवान

Prophet Row:इससे पहले भी धमकियां दे चुका है अलकायदा

बता दें कि अलकायदा ने पहली बार भारत को यह धमकी नहीं दी है। इससे पहले भी वह ऐसी धमकियां दे चुका है। इससे पहले अलकायदा ने कश्मीर को लेकर भारत को धमकी दि या था। वहीं रक्षा विशेषज्ञों ने कहा कि अफगानिस्‍तान में तालिबान राज आने के बाद अलकायदा के निशाने पर भारत और कश्‍मीर है। अलकायदा को लग रहा है कि वह कश्‍मीर में हिंसा की आग को और तेज कर सकता है।

download 2022 06 08T124054.920
Prophet Row: अलकायदा ने दी धमकी

Prophet Row: अलकायदा ने हिन्दुओं को ही आतंकी कहा

अपने धमकी वाले पत्र में अलकायदा ने हिंदुओं को ही आतंकी करार दे दिया और दावा किया कि उन्‍होंने भारतीय जमीन पर कब्‍जा कर रखा है। अलकायदा ने चेतावनी दी कि हिंदुओं का उनकी सेना भी बचा नहीं पाएगी। अलकायदा ने दावा किया कि उनके पैगंबर ने पहले ही गजवा-ए-हिंद के बारे में बताया था और भविष्‍यवाणी की थी कि इस जंग में मुसलमानों की जीत होगी।

पत्र में कहा गया है कि भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, बॉम्बे, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए। उन्हें न तो अपने घरों में और न ही अपनी गढ़वाली सेना की छावनियों में शरण लेनी चाहिए। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद केंद्रीय एजेंसियों ने पहले इसका सत्यापन किया और फिर सभी संबंधित राज्य पुलिस बलों को हाई अलर्ट पर रहने को कहा है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here