Kanpur Violance: BJP प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान को लेकर जुमे की नमाज के बाद बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। गौरतलब है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर देहात के दौरे पर हैं।

0
232
Nupur Sharma
Nupur Sharma

Kanpur Violance: बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के मोहम्मद साहब पर दिए गए एक बयान को लेकर उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हिंसा भड़क गई। पथराव के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज किया और कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस द्वारा कुछ स्थानीय लोगों पर लाठीचार्ज करने के बाद यतीमखाना के पास बेकोंगंज इलाके में हिंसा बवाल हो गया। इसके विरोध में सैकड़ों लोग सड़कों पर उतर आए। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। गौरतलब है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर देहात के दौरे पर हैं।

Kanpur Violance: रालोद ने की शांति की अपील

संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और स्थिति को नियंत्रण में लाने के प्रयास किए जा रहे हैं। कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) ने शांति की अपील करते हुए कहा कि जब देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री शहर में हों तो ऐसी घटना राज्य और कानून व्यवस्था के प्रभारी के लिए शर्मनाक है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here