PUBG खेलने से रोकना बेटे को गुजरा नागवार,मां को मारी गोली,शव से बदबू आने पर छिड़कता रहा रूम फ्रेशनर

PUBG:आरोपी नाबालिग ने पुलिस के सामने कबूला है कि उसकी मां उसे पबजी गेम खेलने से मना करती थी।इसी से नाराज होकर उसने रविवार की आधीरात को पिता की लाइसेंसी पिस्टल से मां के सिर पर गोली मार दी।

0
439
PUBG
PUBG

PUBG: लखनऊ में पबजी खेलने की लत एक लड़के को इस कदर ले डूबी कि मां की रोकटोक बर्दाश्‍त नहीं कर सका और आधी रात को ही उसने अपनी मां की गोली मारकर हत्‍या कर दी।यहां की यमुनापुरम कॉलोनी में गेमिंग की लत ने एक बेटे को अपनी मां का हत्यारा बना दिया। इस सनसनीखेज घटना के बाद से सभी सदमे में हैं।

आरोपी नाबालिग ने पुलिस के सामने कबूला है कि उसकी मां उसे पबजी गेम खेलने से मना करती थी।इसी से नाराज होकर उसने रविवार की आधीरात को पिता की लाइसेंसी पिस्टल से मां के सिर पर गोली मार दी।

PUBG 1
PUBG: Boy killed his mother in Lucknow

PUBG: शव से उठती बदबू रोकने को किया रूम फ्रेशनर का छिड़काव

PUBG 2

मां की मौत के बाद उसने शव को कमरे में बंद कर दिया और छोटी बहन को धमकाकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया। पूरे दो दिनों तक मां के शव के साथ इसी घर में बंद रहा।जब शव से बदबू आने लगी तो इसे छिपाने के लिए आरोपी बेटे ने घर में रूम फ्रेशनर का छिड़काव किया। इसके बावजूद पड़ोसियों तक शव की बदबू पहुंच गई।

पुलिस के अनुसार लड़के के पिता सेना में हैं और इस समय बंगाल में तैनात हैं।पड़ोसियों ने पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। घर में मां और दोनों बच्चे अकेले ही रहते थे।पिता ने लाइसेंसी रिवॉल्वर घर में छोड़ी हुई थी. गुस्से से भरे नाबालिग बेटे के हाथ लगी पिस्तौल ने एक हंसता खेलता घर बर्बाद कर दिया।

PUBG: हत्‍यारे बेटे ने की पार्टी

अपनी मां को मारने के बाद हत्‍यारे बेटे ने अपने दो दोस्तों को घर पर बुलाया। उसके बाद उन्‍होंने पार्टी की। इस दौरान ऑनलाइन ऑर्डर कर अंडा करी मंगवाई और दोस्तों को खिलाया। इसके बाद फुकरे मूवी देखी।दोस्‍तों के ये पूछने पर की आंटी कहां हैं। उसने बताया कि चाचा-चाची के घर पर गईं हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here