Home Tags Breaking news today

Tag: breaking news today

Gujarat Election 2022 के लिए BJP ने जारी की उम्मीदवारों की...

0
Gujarat Election 2022 के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है।

अगले साल से नहीं बिकेगा Johnson & Johnson बेबी पाउडर, ये...

Johnson & Johnson: अमेरिका और कनाडा में बेबी पाउडर की बिक्री बंद करने के दो साल से अधिक समय के बाद, जॉनसन एंड जॉनसन ने घोषणा की है कि वह दुनिया भर में उत्पाद को बंद कर देगी।

Presidential Election 2022: राष्ट्रपति चुनाव के लिए गोलबंदी शुरू, Mamata Banerjee...

0
Presidential Election 2022: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को राष्ट्रपति चुनाव को ध्यान में रखते हुए रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए विपक्षी नेताओं की 15 जून को बैठक बुलाई है।

Prophet Row: अलकायदा की धमकी, कहा- इन शहरों में करेंगे आत्मघाती...

0
Prophet Row: अल-कायदा ने पैगंबर के अपमान का बदला लेने के लिए भारतीय शहरों और राज्यों में आत्मघाती बम विस्फोटों की चेतावनी जारी की है जिसके बाद से केंद्रीय खुफिया एजेंसियां ​​​​अलर्ट पर हैं।

Pakistan को मिला नया प्रधानमंत्री, Shehbaz Sharif शाम 8 बजे लेंगे...

0
Shehbaz Sharif Next PM: क्रिकेटर और राजनेता Imran Khan के इस्तीफे के बाद वर्तमान में पाकिस्तान में कोई भी प्रधानमंत्री नहीं है।

Nitin Gadkari Meets Raj Thackeray: MNS प्रमुख राज ठाकरे से मिले...

0
Nitin Gadkari Meets Raj Thackeray: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार देर रात महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे से मुंबई में उनके आवास पर मुलाकात

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!