Nitin Gadkari Meets Raj Thackeray: MNS प्रमुख राज ठाकरे से मिले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, कहा- नहीं थी राजनीतिक बैठक

0
1965
Nitin Gadkari Meets Raj Thackeray
Nitin Gadkari Meets Raj Thackeray

Nitin Gadkari Meets Raj Thackeray: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार देर रात महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे से मुंबई में उनके आवास पर मुलाकात की। उन्होंने इस मुलाकात से जुड़ी तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि यह एक पारिवारिक भेंट थी, जिससे राजनीति का दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है। गडकरी ने MNS प्रमुख के परिवार के साथ अपने पुराने संबंधों की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह उनके निमंत्रण पर उनके घर आए थे।

Nitin Gadkari Meets Raj Thackeray: 30 साल पुराना है संबंध

Nitin Gadkari Meets Raj Thackeray
Nitin Gadkari Meets Raj Thackeray

उन्होंने कहा, ‘यह एक राजनीतिक बैठक नहीं थी। राज ठाकरे और उनके परिवार के सदस्यों के साथ 30 साल से मेरे अच्छे संबंध हैं। मैं उनका नया घर देखने और उनकी मां का हाल जानने आया था। यह एक पारिवारिक यात्रा थी, राजनीतिक नहीं।’ पर दोनों की मुलाकात से मीडिया जगत में खलबली मच गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी पर वार करने वाले राज ठाकरे बीजेपी के साथ जा सकते हैं।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गडकरी और राज ठाकरे के बीच हुई इस बैठक को अहम माना जा रहा है, जबकि भाजपा और MNS गठबंधन पर चर्चा हो रही है। वहीं शनिवार को गुड़ी पड़वा के अवसर पर रैली में राज ठाकरे ने भाजपा को साफ्ट कार्नर दिया था। बीते दिन उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटवाने की चेतावनी दी थी, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटे तो वह मस्जिदों के गेट पर लाउडस्पीकर लगवाकर हनुमान चालीसा पढ़वाएंगे। 

Nitin Gadkari Meets Raj Thackeray: चर्चा में राज ठाकरे

Nitin Gadkari Meets Raj Thackeray
Nitin Gadkari Meets Raj Thackeray

मुंबई में ​आयोजित एक रैली के दौरान ठाकरे ने अपने संबोधन में कहा था कि, मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी तेज आवाज में क्यों बजाए जाते हैं? अगर इसे नहीं रोका गया तो मस्जिदों के बाहर स्पीकर पर अधिक तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजाया जाएगा, ठाकरे ने कहा कि मैं नमाज के खिलाफ नहीं हूं, मुझे अपने धर्म पर गर्व है। लेकिन सरकार को मस्जिद के लाउडस्पीकर हटाने पर फैसला लेना चाहिए।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here