Abu Azmi on Raj Thakre: अबू आजमी ने राज ठाकरे पर किया वार, कहा- हनुमान चालीसा खुशी से पढ़िए लेकिन मंदिर में, नफरत के पुजारी मत बनो

0
923
Abu Azmi on Raj Thakre
Abu Azmi on Raj Thakre

Abu Azmi on Raj Thakre: यूपी-बिहार वालों पर राजनीति कर के फेल होने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख और उत्तर भारतीयों – बिहारियों के खिलाफ जहर उगलने वाले राज ठाकरे अब मस्जिदों से लाउडस्कीपर हटाने की मांग कर रहे हैं। उनके इस बयान पर समाजवादी पार्टी के विधायक अबू आजमी ने वार किया है। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे हारे हुए नेता हैं। उन्हें राजनीति में जगह नहीं मिली इसलिए मुसलमानों के कंधे पर बंदूक रखकर राजनीति कर रहे हैं।

Abu Azmi on Raj Thakre: राज ठाकरे पर अबू आजमी का वार

Abu Azmi on Raj Thakre
Abu Azmi on Raj Thakre

अबू आजमी ने वीडियो जारी कर कहा कि, वे हार चुके हैं। एक हारे हुए नेता को अगर ध्वनि प्रदूषण को लेकर इतनी चिंता है तो, क्या उन्होंने कभी बीयर बार में डीजे, शादियों में डीजे, नेताओं के स्वागत समारोह में आतिशबाजी, गणपति, नवरात्रि और अन्य ध्वनि प्रदूषण के खिलाफ आवाज उठाई है? हम उनसे खुशी से हनुमान चालीसा का पाठ करने का अनुरोध करते हैं, लेकिन मंदिर में पाठ करें। अनुमति के साथ पाठ करें, सड़क पर नहीं करें।

उन्होंने कहा कि राज ठाकरे नफरत की राजनीति ना करें। जनता होशियार है। उसे पता है क्या करना है और क्या नहीं करना है। अबू आजमी ने आगे कहा हम इस तरह के बयानों की निंदा करते हैं और राज से अनुरोध करते हैं कि नफरत के पुजारी ना बनें।

Abu Azmi on Raj Thakre: राज ठाकरे का बयान

Abu Azmi on Raj Thakre
Abu Azmi on Raj Thakre

बता दें कि राज ठाकरे ने चेतावनी देते हुए कहा था मस्जिदों से लाउडस्पीकर बंद कराए जाएं, नहीं तो हम मस्जिदों के सामने ​हनुमान चालीसा बजाएंगे। राज ठाकरे ने लाउडस्पीकर बंद किए जाने की ये मांग शनिवार को एक रैली के दौरान की थी।

मुंबई में ​आयोजित एक रैली के दौरान ठाकरे ने अपने संबोधन में कहा था कि, मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी तेज आवाज में क्यों बजाए जाते हैं? अगर इसे नहीं रोका गया तो मस्जिदों के बाहर स्पीकर पर अधिक तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजाया जाएगा, ठाकरे ने कहा कि मैं नमाज के खिलाफ नहीं हूं, मुझे अपने धर्म पर गर्व है। लेकिन सरकार को मस्जिद के लाउडस्पीकर हटाने पर फैसला लेना चाहिए।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here