“8 दिनों के भीतर हो नूपुर शर्मा पर कार्रवाई; नहीं तो…”, IMC प्रमुख Maulana Tauqir Raza की भाजपा को चेतावनी

मौलाना ने कहा कि अगले जुमे को इस्लामिया इंटर कॉलेज में बड़ा धरना दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के गैर जिम्मेदार प्रवक्ता के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग करेंगे । उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मौजूदा हुकूमत फिरकापरस्ती को बढ़ाने का काम कर रही है।

0
250
Maulana Tauqir Raza
Maulana Tauqir Raza

Maulana Tauqir Raza : भारतीय जनता पार्टी (BJP) की प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए गए बयान के बाद इत्तेहाद ए मिल्लत काउंसिल (IMC) प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खान ने उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने जो अल्फाज इस्तेमाल किए,वो दुनिया के मुसलमानों को ठेस पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मस्जिद पर झंडे लगाना या हमारे देश का माहौल ख़राब करना, कुछ फिरकापरस्त लोग बंटवारे की तरफ ले जाना चाहते हैं।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की प्रवक्ता नूपुर शर्मा के कथित पैगंबर मोहम्मद को लेकर टिप्पणियों के लिए एक और मामला दर्ज किया गया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के एक पूर्व पार्षद की शिकायत के आधार पर मामले में ताजा प्राथमिकी मंगलवार देर रात कोंढवा पुलिस थाने में दर्ज की गई है।

download 2022 06 02T183126.924
Maulana Tauqir Raza

Maulana Tauqir Raza बोले- जेल भरो आंदोलन पर फैसला जल्द

आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खान ने भाजपा को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि बरेली की आवाम में जो गुस्सा है अगर हमने कुछ नही किया तो दिक्कत होगी। मुसलमानों का गुस्सा निकाला जाना चाहिए नही तो बड़ा विस्फोट हो सकता है। देश मे जो जद्दोजहद चल रही है वो तो चलती रहेगी। जेल भरो आंदोलन पर फैसला बहुत जल्द लिया जाएगा, वो फैसला सब मिलकर करेंगे।

download 2022 06 02T183142.183
Maulana Tauqir Raza

जुमे को इस्लामिया इंटर कॉलेज में दिया जाएगा बड़ा धरना

मौलाना ने कहा कि अगले जुमे को इस्लामिया इंटर कॉलेज में बड़ा धरना दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के गैर जिम्मेदार प्रवक्ता के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग करेंगे । उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मौजूदा हुकूमत फिरकापरस्ती को बढ़ाने का काम कर रही है। प्रवक्ता नूपुर शर्मा को गिरफ्तार करना चाहिए। 8 दिन के अंदर अगर कार्रवाई नही हुई तो बड़ा आंदोलन छेड़ने के लिये बाध्य होंगे।

मुस्लिम नेता ने कहा कि 10 तारीख को आगे की रणनीति का ऐलान करेंगे। अमन शांति और गांधीवादी तरीके के साथ प्रदर्शन करेंगे । मौलाना ने कहा कि भाजपा को अपनी प्रवक्ता के बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

Maulana Tauqir Raza ने अक्षय कुमार पर कसा तंज

वहीं इत्तेहाद ए मिल्लत काउंसिल (IMC) प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खान ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार अक्षय कुमार को औरंगजेब पर दिए गए बयान को लेकर भी आड़े हाथों लिया है। उन्‍होंने कहा कि वह अपनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के प्रमोशन के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। इसके साथ मौलाना तौकीर रजा ने दावा किया कि दुनिया में औरंगजेब से बेहतर दूसरा किरदार नहीं मिलेगा।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here