साउथ कोरियन स्टार्स Hyun Bin और Son Ye-jin की हो चुकी है शादी, देखें उनकी शादी की तस्वीरें

द क्रैश लैंडिंग ऑन यू (Crash Landing on You) के कपल शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

0
609
Son Ye-jin
Son Ye-jin

Son Ye-jin: के-ड्रामा (Korean drama) के स्टार सोन ये-जिन (Son Ye-jin) और ह्यून बिन (Hyun Bin) की एजेंसियों VAST एंटरटेनमेंट और MSTeam ने एक बयान जारी किया है जिसमें कहा गया कि, “अभिनेता सोन ये जिन और ह्यून बिन आज अपना विवाह समारोह आयोजित कर रहे हैं, उन्होंने एक विवाहित जोड़े के रूप में अपना पहला कदम उठाते हुए एक समारोह का आयोजन किया है, यह समारोह COVID-19 की स्थिति को देखते हुए निजी होगा। इसलिए हम उनकी शादी की तस्वीरों के साथ यह खबर साझा कर रहे हैं।”

ह्यून की एजेंसी VAST एंटरटेनमेंट ने बताया कि यह रिश्ता कोरोना महामारी के बीच शुरू हुआ था। एजेंसी ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कहा कि अभिनेता ह्यून बिन और अभिनेता सोन एक विवाहित जोड़े के रूप में पहला कदम उठा रहे हैं।

Son Ye-jin
Son Ye-jin

बता दें कि तस्वीरों में सोन और ह्यून ने अपने वेडिंग आउटफिट में पोज देते हुए हाथ पकड़ा हुआ है। दोनों गुलाब की दीवार के सामने पोज देते हुए नज़र आ रहे हैं।

Son Ye-jin
Son Ye-jin

Son Ye-jin: महामारी के बीच शुरू हुआ रिश्ता

दोनों शादी के जोड़े में बेहद खुश और खूबसूरत नज़र आ रहे हैं। शेयर की गई दूसरी तस्वीर में सोन येन ने अपनी शादी का गुलदस्ता हाथ में पकड़ा हुआ है और वह मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों के लिए सोन येन ने एक अलग सफेद गाउन पहना है। ह्यून भी एक सफेद जैकेट और एक काली पैंट के कॉम्बो के साथ नज़र आ रहे हैं।

Son Ye-jin
Son Ye-jin

बता दें कि दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में जानकारी 2021 लोगों को दी थी। जिसके बाद दोनों ने 10 फरवरी 2022 को सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की खबर की घोषणा की थी।

Son Ye-jin
Son Ye-jin

उन्होंने अपने बयान में कहा था कि, ‘हम इस बात के लिए माफी मांगते हैं कि यह रात्रिभोजन कोरोना की स्थिति के कारण निजी तौर पर आयोजित किया जाएगा लेकिन हम सभी को शादी की तस्वीरों के माध्यम से अपने शादी में शामिल करेंगे। बता दें कि सोन की चल रही ड्रामा सीरीज़ थर्टी-नाइन (Thirty-Nine) सीज़न का आज समापन होने वाला है।

वहीं बता दें कि ह्यून और सोन ने 2018 की एक्शन थ्रिलर फिल्म द नेगोशिएशन (Negotiation) और ग्लोबल हिट कोरियन ड्रामा क्रैश लैंडिंग ऑन यू (Crash Landing on You) (2019) में एक साथ काम किया था।

संबंधित खबरें:


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here