Home Tags Prophet Row

Tag: Prophet Row

“Mr.India” बनी Nupur Sharma, नोटिस देने के लिए 4 दिनों से...

0
Nupur Sharma: मुंबई पुलिस की एक टीम दिल्ली में निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की तलाश में है। नूपुर शर्मा फिलहाल लापता बताई जा रही है। शर्मा से पूछताछ करने के लिए दिल्ली में मौजूद मुंबई पुलिस की एक टीम उसका पता नहीं लगा पाई है।

नूपुर शर्मा के खिलाफ कुवैत में विरोध, देश ने प्रदर्शनकारियों को...

0
Prophet Row Kuwait: खाड़ी देशों में बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के पैगम्बर मोहम्मद वाली विवादित टिप्पणी को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है।

Prophet Row: मौलवी आदिल गफूर गनई गिरफ्तार, हिंदुओं के खिलाफ उगला...

0
Prophet Row: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रविवार को डोडा जिले में भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में एक स्थानीय मौलवी को गिरफ्तार किया है।

Prophet Row: जुमे की नमाज के बाद देश भर में विरोध...

0
Prophet Row: दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बंगाल के कुछ हिस्सों और झारखंड की राजधानी रांची सहित देश के कई हिस्सों में जुमे की नमाज के बाद विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की गई है

Prophet Row: ईरान के विदेश मंत्री का बड़ा बयान, कहा- अजीत...

Prophet Row: पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ टिप्पणी का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा। देखते ही देखते इसकी आग पूरे देश में फैल गई है।

Prophet Row: अलकायदा की धमकी, कहा- इन शहरों में करेंगे आत्मघाती...

0
Prophet Row: अल-कायदा ने पैगंबर के अपमान का बदला लेने के लिए भारतीय शहरों और राज्यों में आत्मघाती बम विस्फोटों की चेतावनी जारी की है जिसके बाद से केंद्रीय खुफिया एजेंसियां ​​​​अलर्ट पर हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!