“Mr.India” बनी Nupur Sharma, नोटिस देने के लिए 4 दिनों से दिल्ली में तलाश कर रही है मुंबई पुलिस

Nupur Sharma के खिलाफ 28 मई को एक टेलीविजन समाचार चैनल की बहस के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के संबंध में पाइधोनी पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की गई थी।

0
309
Nupur Sharma
Nupur Sharma

Nupur Sharma: मुंबई पुलिस की एक टीम दिल्ली में निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की तलाश में है। नूपुर शर्मा फिलहाल लापता बताई जा रही है। शर्मा से पूछताछ करने के लिए दिल्ली में मौजूद मुंबई पुलिस की एक टीम उसका पता नहीं लगा पाई है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि पाइधोनी पुलिस थाने की टीम पिछले 4 दिनों से राष्ट्रीय राजधानी में है। नूपुर शर्मा को पुलिस के समक्ष पेश होने और जांच के अन्य पहलुओं पर गौर करने के लिए नोटिस देने के लिए रुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस के पास बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं।

Nupur Sharma
Nupur Sharma

Nupur Sharma के खिलाफ मुंबई में FIR दर्ज

शर्मा के खिलाफ 28 मई को एक टेलीविजन समाचार चैनल की बहस के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के संबंध में पाइधोनी पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की गई थी। अधिकारी ने कहा कि उसे बयान दर्ज करने के लिए 25 जून को सुबह 11 बजे पाइधोनी पुलिस के समक्ष पेश होने के लिए बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here