UP News: नूपुर शर्मा के समर्थन में रंजीत बहादुर ने की विवादित टिप्पणी, कहा- मुहम्मद साहब ने…

UP News: भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर एक टीवी चैनल की डिबेट के दौरान पैगम्बर मुहम्मद के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है।

0
253
UP News
UP News: रंजीत बहादुर ने नूपुर शर्मा के समर्थन में की विवादित टिप्पणी, जानिए क्या है पूरा मामला…

UP News: भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा अपने बयान को लेकर इन दिनों चर्चा में है। इस बयान को लेकर नूपुर का काफी विरोध भी किया जा रहा है, तो वहीं उनके समर्थन में बाराबंकी के भाजपा नेता उतर आए हैं। नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने नूपुर का समर्थन करते हुए एक आपत्तिजनक बयान दिया है। धर्म विशेष को लेकर दिए उनके इस बयान से विवाद और बढ़ गया है। अभी नूपुर शर्मा के एक धर्म विशेष पर टिप्पणी करने का मामला शांत नहीं हुआ था, कि अब एक और भाजपा नेता के बयान ने आग में घी डालने का काम कर दिया है।

UP News: रंजीत बहादुर ने नूपुर शर्मा के समर्थन में की विवादित टिप्पणी, जानिए क्या है पूरा मामला…

UP News: नूपुर शर्मा का बयान हमारे संविधान और हमारे कानून के परिपेक्ष में बिल्कुल सही- रंजीत बहादुर श्रीवास्तव

नूपुर शर्मा के बयान के बाद बाराबंकी जिले में भाजपा के नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन एवं वर्तमान प्रत्याशी रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करते हुए पैगम्बर मुहम्मद पर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा का बयान हमारे संविधान और हमारे कानून के परिपेक्ष में बिल्कुल सही है। उन्होंने कहा कि मैं एक बात पूछना चाहता हूं। मुहम्मद साहब पैगम्बर थे उनका एक-एक कार्य मुसलमानों के लिए अनुकरणीय है। मुसलमान उनके किए गए कार्य और जीवन पद्धति का ही अनुसरण कर के चल रहे हैं और इसी को वह शरीयत कहते हैं।

UP News: रंजीत बहादुर ने नूपुर शर्मा के समर्थन में की विवादित टिप्पणी, जानिए क्या है पूरा मामला…

अपने बयान में आगे उन्होंने कहा कि मैं दुनिया के मुसलमानों से पूछना चाहता हूं कि मुहम्मद साहब ने आयशा से नौ वर्ष की उम्र में शादी की? मुहम्मद साहब ने उससे शारीरिक संबंध बनाए? उन्होंने सवाल करते हुए का कि प्रश्न यह नहीं है कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। प्रश्न यह है कि नौ साल की बच्ची से शारीरिक संबंध बनाना कितना उचित था? रंजीत बहादुर ने कहा कि दुनिया जानती है कि अरब देश के शेख जो गरीब देशों में जाकर 9-10 साल की लड़कियों को ढ़ूढतें है। मुहम्मद पैगंबर ने उन्हें यही संदेश दिया है।

नूपुर शर्मा ने की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

बता दें कि भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर एक टीवी चैनल की डिबेट के दौरान पैगम्बर मुहम्मद के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है। नूपुर शर्मा एक टीवी चैनल की डिबेट में हिस्सा लेने पहुंची थी। यह डिबेट वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद पर थी। आरोप है कि उन्होंने डिबेट के दौरान इस्लाम के पैगम्बर मुहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी की। इसके बाद से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है। नूपुर शर्मा अपने दिए गए बयानों के बाद कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं। कई लोगों ने उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

संबंधित खबरें:

UP By-Election 2022: आजमगढ़ से चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी स्टार निरहुआ, BJP ने किया उम्मीदवारों का एलान

UP 69000 Assistant Teacher: सहायक अध्यापक भर्ती में गड़बड़ी पर सवाल, हाईकोर्ट ने 6 जुलाई को पेश होने का दिया निर्देश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here