कहते हैं अतिथि देवो भव: लेकिन लगता है कि कुवैत के लोग इस बात में विश्वास नहीं रखते हैं। कुवैत एयरपोर्ट पर मशहूर बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी का एयरपोर्ट स्टाफ ने गाली के साथ स्वागत किया। इस वाक्य को अदनान ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “हम आपके शहर में प्यार और भाईचारे के साथ आए थे। लेकिन आपने हमारा साथ नहीं दिया। कुवैती एयरपोर्ट इमिग्रेशन पर वहां के कर्मचारियों ने बेवजह मेरे स्टाफ के साथ बद्तमीजी की और उन्हें ‘इंडियन डॉग्स’ कहा। जब आपसे बात करने की कोशिश की गई तो आपने कुछ नहीं किया। कुवैत के लोग ऐसा बुरा बर्ताव करने की हिम्मत कैसे कर सकते हैं।”

अदनान ने अपने इस ट्वीट में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को भी टैग किया। अदनान सामी के इस ट्वीट का राज्य गृह मंत्री किरण रिजेजू ने जवाब देते हुए लिखा, मैं क्षमा चाहूंगा कि आपको ऐसा सुनना पड़ा। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आपके इस मामले को देख रही हैं और आप उनसे संपर्क कर सकते हैं।At Kuwait Airport Adnan Sami told the team - 'Indian Dogs'

इस मामले के बारे में जैसे ही सुषमा स्‍वराज को पता चला वे तुरंत एक्‍शन में आईं। अदनान के ट्वीट के बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि वह उन्हें तुरंत कॉल करें। इसके बाद अदनान ने सुषमा का शुक्रिया करते हुए लिखा, ‘मामले पर इतनी गंभीरता दिखाने के लिए आपका धन्यवाद।’ मैं सुषमा स्वराज से मामले में बात कर रहा हूं और मुझे बहुत गर्व है कि वह हमारी विदेश मंत्री हैं।

बता दें, अदनान सामी एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में शामिल होने के लिए कुवैत पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here