Elon Musk Affair: Google के Co-founder की पत्नी के साथ अफेयर की चर्चाओं पर क्या बोले एलन मस्क ?

एलन मस्क ने निकोल शनाहन के साथ अफेयर की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि वो और सर्गेई बेहद अच्छे दोस्त हैं और पिछली रात पार्टी में उनके साथ ही थे। मस्क ने कहा कि उन्होंने तीन साल में दो बार ही देखा है।

0
258
Elon Musk Affair
Elon Musk Affair: Google के Co-founder की पत्नी के साथ अफेयर की चर्चाओं का एलन मस्क ने किया खंडन

Elon Musk Affair: कार कंपनी टेस्ला के सीईओ और दुनिया के सबसे अमीर इंसान एलन मस्क अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी वो ट्विटर के साथ डील कर दुनिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर। जिसके चलते एक बार फिर एलन मस्क सुर्खियों में हैं। दरअसल, अब एलन मस्क गूगल के को फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी के साथ अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में दावा ये किया गया है कि एलन मस्क का गूगल के को फाउंडर सग्रेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान के साथ अफेयर था। जिस पर अब एलन मस्क ने अपनी सफाई दी है और इन खबरों का खंडन किया है।

Elon Musk Affair

Elon Musk Affair: गूगल के को फाउंडर सर्गेई ब्रिन और वह बेहद अच्छे दोस्त हैं- एलन मस्क

दरअसल, एलन मस्क ने निकोल शनाहन के साथ अफेयर की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि वो और सर्गेई बेहद अच्छे दोस्त हैं और पिछली रात पार्टी में उनके साथ ही थे। मस्क ने कहा कि उन्होंने तीन साल में दो बार ही देखा है। अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि उनके और निकोल के बीच अफेयर जैसा कुछ नहीं है।

Elon Musk Affair

वहीं वॉल स्ट्रीट जनरल में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार जब टेस्ला सीईओ एलन मस्क और निकोल के बीच अफेयर की खबरें नहीं आई थी, तब तक सर्गेई ब्रिन और मस्क काफी अच्छे दोस्त थे। लेकिन निकोल और मस्क ने अपने रिश्ते से पीछे हटने की कोशिश तब शुरू की जब सर्गेई ब्रिन को इसके बारे में पता चल गया था।

सर्गेई ब्रिन ने इस साल निकोल से तलाक लेने का किया था केस

बता दें कि गूगल के को फाउंडर सर्गेई ब्रिन ने इस साल जनवरी में कोर्ट में निकोल से तलाक लेने के लिए केस किया था। जिसमें उन्होंने दलील दी थी कि उनके और उनकी पत्नी के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि वह और उनकी पत्नी शनाहन 15 दिसंबर, 2021 से अलग-अलग रह रहे हैं। इस दौरान ब्रिन ने कोर्ट से अपनी बेटी की ज्वाइंट कस्टडी की भी मांग की थी।

संबंधित खबरें…

Elon Musk Affair: गूगल के को-फाउंडर की पत्नी के साथ एलन मस्क का चल रहा है अफेयर, रिपोर्टस ने किया हैरान

Elon Musk: Twitter के सबसे बड़े शेयरधारक एलन मस्क नहीं होंगे “Twitter Board” का हिस्सा, CEO Parag Agrawal ने दी जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here