Weather Update: Delhi-NCR में मौसम ने बदली करवट, धूप और उमस ने किया परेशान

Weather Update: मध्य प्रदेश में भी कुछ जिलों में तेज बारिश का अनुमान है।राजधानी भोपाल की बात करें तो यहां का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहेगा, जबकि अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

0
157
Weather Update: top hindi news
Weather Update

Weather Update: दिल्ली में दो दिन यानी मंगलवार और बुधवार बारिश नहीं होगी। ऐसे में लोगों को उमस और गर्मी से परेशानी हो सकती है।हालांकि दिल्ली में कल बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली थी। दिल्ली-एनसीआर में बादल तो छाए रहेंगे लेकिन उनके बरसने के आसार काफी कम है, राजधानी में आज अधिकतम तापमान 34 डिग्री के आसपास रह सकता है।

मौसम विभाग के अनुसार 11 अगस्‍त से दिल्लीर में बारिश का सिलसिला शुरू हो सकता है।वहीं पश्चिम, मध्य और दक्षिण भारत के कई राज्यों में 9 अगस्त तक भारी बारिश होने की संभावना है। ऐसे में यहां ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। तमिलनाडु और अन्य दक्षिणी राज्यों में मध्यम से भारी बारिश और गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

Weather Update
Weather Update

Weather Update: महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

मौसम विभाग के अनुसार अगले 3-4 घंटों के दौरान महाराष्ट्र के रायगढ़ और रत्नागिरी जिलों में स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है। यहां पर भी अलर्ट जारी किया गया है।तेलंगाना, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और केरल में 9 अगस्त तक भारी बारिश होने के आसार हैं इसलिए यहां पहले से ही Orange अलर्ट जारी किया गया है।

Weather Update: मध्‍य प्रदेश में तेज बारिश का अनुमान

मध्य प्रदेश में भी कुछ जिलों में तेज बारिश का अनुमान है।राजधानी भोपाल की बात करें तो यहां का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहेगा, जबकि अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा। इसके अलावा, देहरादून में आज का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहेगा। यहां पर तेज बारिश होगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here