Phone Bhoot Poster Out: कैटरीना कैफ की नई फिल्म ‘फोनभूत’ का पोस्टर हुआ र‍िलीज

0
190
Phone bhoot
Phone bhoot

Phone Bhoot Poster Out: कैटरीना कैफ एक बार फिर बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आएंगी, फैन्स उनकी नई फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में उनकी नई फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ है, जिसको देखकर फैन्स काफी खुश हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर और स‍िद्धांथ चतुर्वेदी भी नजर आएंगे। फिल्‍म ‘फोनभूत’ की रिलीज डेट हाल ही में आगे बढ़ाई गई थी। इस मोशन पोस्टर में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आ रहें है जो फिल्म के इनसाइट वर्ल्ड की एक झलक दे रहे हैं।

image 22 7

Phone Bhoot Poster Out: कैसा है पोस्टर?

इन तीनों का यह फ्रैंडली ट्रायो अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। तीनों को एक साथ फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों में एक अलग ही उत्साह बना हुआ है। सामने आए इस पोस्टर का अंदाज एकदम अलग और अनोखा है। जिसमें फिल्म की कहानी को दर्शाया गया है। पोस्‍टर में ईशान, सिद्धांत और कैटरीना काफी डरावने माहौल में भी हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

हमेशा की तरह कैटरीना कैफ इसमें एकदम फ्रेश लग रही हैं, वहीं सिद्धांत और ईशान के लुक भी बेहद अट्रैक्टिव हैं। फिल्म फोन भूत को लेकर करीब एक साल पहले घोषणा की गई थी और उसके बाद फिल्म के पोस्टर और इससे जुड़ी अन्य जानकारी को लेकर दर्शक बेताब थे। अब जब फिल्म से पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है, तो अब इसके रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी जानकारी अभी नहीं आई हैं।

image 33 6

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पोस्‍टर के साथ-साथ फिल्म की फिल्‍म की नई र‍िलीज डेट भी आ चुकी है। फिल्‍म 7 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के अंदर बनी इस फिल्म को गुरमीत सिंह ने डायरेक्टर और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की शूटिंग की बात करें तो कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने साल 2020 में ‘फोन भूत’ की शूटिंग शुरू कर दी थी।

image 44 1

संबंधित खबरें…

Actor Prathap Pothen Passes Away: मलयालम एक्टर का उनके फ्लैट में मिला शव, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

Baarish Aayi Hai Song: रिलीज हुआ तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का नया गाना, श्रेया घोषाल ने दी अपनी मधुर आवाज

https://youtu.be/LaCt2E6BCoQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here