Gaurav Bhatia ने पूर्व उपराष्ट्रपति Hamid Ansari के बहाने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- पाकिस्तान से जुड़े हुए हैं पार्टी के तार

शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अंसारी की एक तस्वीर दिखाई, जिसमें 2009 में यहां आतंकवाद पर एक सम्मेलन में मिर्जा के साथ एक मंच साझा किया गया था।

0
197
Gaurav Bhatia
Gaurav Bhatia

Gaurav Bhatia: भाजपा ने शुक्रवार को पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के एक पाकिस्तानी पत्रकार के साथ कथित संबंध को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि कांग्रेस के तार पाकिस्तान से जुड़े हुए हैं। पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी पर तंज कसते हुए भाटिया ने कहा कि उन्होंने गलत तथ्य पेश किए। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, ‘कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान के आईएसआई एजेंट से सीख रही थी कि आतंकवाद से कैसे लड़ा जाता है।

Mohammad Hamid Ansari
Mohammad Hamid Ansari

Gaurav Bhatia ने Hamid Ansari पर आरोप लगाया

बता दें कि पाकिस्तानी पत्रकार नुसरत मिर्जा ने दावा किया है कि उन्होंने यूपीए शासन के दौरान पांच बार भारत का दौरा किया था और यहां एकत्र की गई संवेदनशील जानकारी अपने देश की जासूसी एजेंसी ISI को दी थी। मिर्जा ने टिप्पणी की कि वह अंसारी के निमंत्रण पर भारत आए थे और उनसे मुलाकात भी की थी। भाजपा ने पूर्व उपराष्ट्रपति पर पाकिस्तानी पत्रकार को भारत आमंत्रित करने का आरोप लगाया, जिन्होंने आईएसआई के लिए जासूसी करने का दावा किया है।

1065415 bjp hamid ansari
Gaurav Bhatia ने पूर्व उपराष्ट्रपति Hamid Ansari के बहाने कांग्रेस पर साधा निशाना

Gaurav Bhatia ने दिखाई तस्वीर

शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अंसारी की एक तस्वीर दिखाई, जिसमें 2009 में यहां आतंकवाद पर एक सम्मेलन में मिर्जा के साथ एक मंच साझा किया गया था। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाटिया ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने और विदेशों से गणमान्य व्यक्तियों को आमंत्रित करने के लिए खुफिया मंजूरी की आवश्यकता होती है।

संवैधानिक पद धारण करने वाले किसी व्यक्ति के कार्यक्रम के लिए, प्रोटोकॉल यह निर्धारित करता है कि उसका कार्यालय घटना में शामिल लोगों के बारे में जानकारी एकत्र करता है। ऐसे में क्या यह मानना ​​सही नहीं होगा कि कांग्रेस चाहती थी कि पाकिस्तान का एक व्यक्ति भारत में प्रवेश करे और उसकी अखंडता को ठेस पहुंचे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here