जब गर्लफ्रेंड ने भरी मेट्रो में बॉयफ्रेंड पर की थप्पड़ों की बरसात, लोग बोले यही है सच्चा प्यार

दोनों के बीच हो रही लड़ाई से साफ पता चल रहा है कि लड़की किसी समान के न मिलने से नाराज थी। उसकी नाराजगी इतनी ज्यादा की उसने भरी मेट्रो में अपना आपा खो दिया।

0
234
Offbeat News
Offbeat News: जब गर्लफ्रेंड ने भरी मेट्रो में बॉयफ्रेंड पर की थप्पड़ों की बरसात, लोग बोले यही है सच्चा प्यार

Offbeat News: कहते है जहां सच्चा प्यार होता है वहीं पर तकरार भी होती है, लेकिन कभी- कभी ये तकरार प्रेमी जोड़ों पर भारी पड़ जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कपल आपस में किसी बात को लेकर लड़ते दिख रहे हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी वीडियो वायरल होती रहती है। मगर हमारा दावा है कि आज से पहले आपने ऐसे कपल नहीं देखे होंगे।

Offbeat News: जब गर्लफ्रेंड ने भरी मेट्रो में बॉयफ्रेंड पर की थप्पड़ों की बरसात, लोग बोले यही है सच्चा प्यार
Offbeat News

दरअसल, दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा, जिसमें एक लड़की लड़के को खूब थप्पड़ मार रही है। वीडियो में सुना जा सकता है कि दोनों लड़का- लड़की कपल हैं। किसी बात से नाराज होकर गर्लफ्रेंड ने भरी मेट्रो में ही अपने बॉयफ्रेंड पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। इस घटना का वीडियो मेट्रो में मौजूद किसी शख्स ने बना लिया और अब ये सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Offbeat News: गिफ्ट न मिलने से नाराज थी गर्लफ्रेंड

प्रेमी जोड़ों के बीच छोटी- छोटी बातों को लेकर नोक- झोक तो होती ही रहती है। वायरल हो रहे वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसमें लड़की यह कहते हुए लड़के पर थप्पड़ों से लाल कर रही है कि ‘ऐसा लड़का किसी को न मिले…तूने मेरी जिंदगी खराब कर दी…जा चला जा मेरी लाइफ से दोबारा मत आना।’ इस पर पिट रहा बॉयफ्रेंड कहता है कि ‘तू भी चल निकल यहां से….चल देता हूं गिफ्ट तुझे निकल यहां से।’

दोनों के बीच हो रही लड़ाई से साफ पता चल रहा है कि लड़की किसी सामान के न मिलने से नाराज थी। उसकी नाराजगी इतनी ज्यादा की उसने भरी मेट्रो में अपना आपा खो दिया और जिस बॉयफ्रेंड से वो सबसे ज्यादा प्यार करती थी उसी पर आज वार कर रही है।

Offbeat News: सोशल मीडिया यूजर्स ले रहे मजे

Offbeat News: जब गर्लफ्रेंड ने भरी मेट्रो में बॉयफ्रेंड पर की थप्पड़ों की बरसात, लोग बोले यही है सच्चा प्यार
Viral Video

गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड के बीच मेट्रो में हो रही लड़ाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर @PANKAJPARASHAR_ नाम के यूजर ने शेयर किया है जो कि एक पत्रकार हैं। उन्होंने अपने कैप्शन में इश्क वाला लव…लिखते हुए कहा ये पक्का शादी करेंगे।

अब तक इस वीडियो को लाखों यूजर्स देख चुके हैं। वीडियो को देख लगातार लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है यही सच्चा प्यार है तो कोई कमेंट कर रहा कि ये दोनों एक दूसरे के लिए परफेक्ट हैं। वहीं एक यूजर ने कहा They Made For Each Other और साथ में लव इमोजी भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here