‘KGF Chapter 2’ ट्रेलर लॉन्च की तारीख आई सामने, फैंस ने कहा- ‘सबसे बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड्स लोड हो रहा है’

0
580
KGF Chapter 2
‘KGF Chapter 2’ ट्रेलर लॉन्च की तारीख आई सामने

यश (Yash) की फिल्म केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) बाहुबली फ्रैंचाइज़ी के बाद इस साल की सबसे बड़ी पैन-इंडिया सीक्वल में से एक है। केजीएफ का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर लॅान्च की तारीख सामने आ गई है। ट्रेलर को 27 मार्च शाम 6.40 में रिलीज किया जाएगा। वहीं फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यश के फैंस इस खबर को सुनकर खुश हो गए हैं, क्योंकि यश के केजीएफ चेप्टर 1 को दर्शकों का खूब प्यार देखने को मिला था।

KGF Chapter 2
‘KGF Chapter 2’

KGF Chapter 2 का ट्रेलर 27 मार्च को होगा रिलीज

निर्माताओं ने फिल्म के एक्शन-पैक ट्रेलर की लॉन्च की तारीख शेयर करते हुए लिखा- “तूफान से पहले हमेशा एक गड़गड़ाहट होती है! #KGFChapter2 ट्रेलर 27 मार्च को शाम 6.40 बजे। #KGFTrailerOnMar27” इस घोषणा के साथ निर्माताओं ने यश का एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें यश धांसू दिख रहे हैं। इस खबर को सुनने का बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- “सबसे बड़ा विश्व रिकॉर्ड लोड हो रहा है”।

फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और रामचंद्र राजू भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म रितेश सिधवानी, एक्सेल एंटरटेनमेंट और फरहान अख्तर द्वारा प्रस्तुत किया गया है। बता दें कि यश (Yash) के जन्मदिन पर केजीएफ 2 का पोस्टर रिलीज किया गया था।

Raveena Tandon

दरअसल यश की यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। केजीएफ के पहले पार्ट ने खूब कमाई की थी जिस वजह से यश फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा बन गए। इस फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। ये तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जाएगी। 

यह भी पढ़ें:

Yash के जन्मदिन पर ‘KGF Chapter 2’ का नया पोस्टर आउट

‘KGF Chapter 2’ को लेकर चर्चा में Raveena Tandon बोलीं- “मै पीएम का रोल कर रही हूं लेकिन इंदिरा गांधी का नहीं”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here