Jaunpur में SP पर जमकर बरसे PM Narendra Modi, बोले- परिवारवादियों ने यूपी को लूटा और गरीबों के सपनों को कुचला

0
572
PM Narendra Modi in Jaunpur
PM Narendra Modi in Jaunpur

PM Narendra Modi in Jaunpur: Uttar Pradesh में सातवें चरण के चुनाव प्रचार के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जौनपुर पहुंचे। जौनपुर की धरती में पहुंचकर उन्‍होंने कहा कि कहते हैं कि सुगंधित इत्र और Jaunpur के मित्र, बड़ी किस्मत वालों को ही मिलते हैं। आज आप मित्र बनकर हमारा हौसला बढ़ाने आए हैं। हमारे साथियों को आशीर्वाद देने आए हैं। मैं आज गर्व के साथ कह सकता हूं कि जौनपुर ने भाजपा के साथ अपनी मित्रता को बखूबी निभाया है।

PM Narendra Modi in Jaunpur

आज यूपी हो गया है एकजुट: PM Narendra Modi

जौनपुर में समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि घोर परिवारवादियों ने पूर्वांचल के लोगों को अपने हाल पर जीने पर छोड़ दिया था। घोर परिवारवादियों ने पूरी कोशिश की थी कि उत्तर प्रदेश जात-पात में बंट जाए। लेकिन यूपी के लोगों ने घोर परिवारवादियों की चालाकी को समझ लिया। आज यूपी एकजुट, एकमत खड़ा हो गया है।

PM Narendra Modi in Jaunpur

उन्‍होंने कहा कि माफियावादियों की नीयत क्या रही है, ये जौनपुर के लोग अच्छे से जानते हैं। याद कीजिए, यहां के एक गांव में जिन लोगों पर दलित परिवारों के घर जलाने का आरोप हैं, उन्हें ये लोग आशीर्वाद दे रहे हैं। इसलिए दलित, गरीब, पिछड़े और हमारी बहनों को ऐसे लोगों से सतर्क रहना है। सरकार चलाने का इन माफियावादियों का तरीका रहा है- यूपी को लूटो, गरीबों के सपनों को कुचलो। इन्हें कभी आपका दर्द, आपकी तकलीफ, आपकी मुसीबत नजर नहीं आई।

हमने हर गरीब को पक्का घर देने की बनाई है योजना : PM Narendra Modi

अपनी सरकार की उपलब्धि बताते हुए जौनपुर में पीएम मोदी ने कहा कि ये आंकड़ा सुनकर इस क्षेत्र का हर नागरिक घोर परिवारवादियों को जीवन भर वोट नहीं देगा। हमने हर गरीब को पक्का घर देने के लिए योजना बनाई और उत्तर प्रदेश की सरकार से पूछा कि आप जौनपुर में कितने घर बनाओगे, जबकि पैसे हम देने के लिए तैयार हैं। जहां घोर परिवारवादियों ने जौनपुर के गरीबों के लिए सिर्फ 1 आवास स्वीकृत किया था, उसी जौनपुर शहर के लिए भाजपा सरकार ने गरीबों के लिए 30,000 आवास स्वीकृत किए। जो 30,000 घर हमने स्वीकृत किए, उनमें से 15,000 तो बन चुके हैं।

PM Narendra Modi in Jaunpur
PM Narendra Modi in Jaunpur

उन्‍होंने यह भी कहा कि घोर परिवारवादियों ने जिस पूर्वांचल को दिमागी बुखार का कहर भुगतने के लिए छोड़ दिया था, वहां आज मेडिकल कॉलेजों का नेटवर्क तैयार हो रहा है। हमने प्राइवेट मेडिकल कॉलेजों में आधी सीटों पर फीस घटाकर सरकारी मेडिकल कॉलेज के बराबर करने का बड़ा फैसला किया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here