विषय Kapil Sibal

Tag: Kapil Sibal

BJP नेता Jitin Prasada ने पुराने ट्वीट को लेकर Kapil Sibal पर साधा निशाना, कहा- “प्रसाद” कैसा है मिस्टर सिब्बल?

Jitin Prasada: 2021 में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए हाई-प्रोफाइल नेता जितिन प्रसाद ने एक पुराने ट्वीट के लिए वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल पर निशाना साधा है। दरअसल, भाजपा में शामिल होने पर सिब्बल ने प्रसाद की आलोचना की थी।

Congress छोड़ चुके Kapil Sibal सपा के समर्थन से जाएंगे राज्यसभा, अखिलेश यादव की मौजूदगी में किया नामांकन

कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री Kapil Sibal कांग्रेस को अपना इस्तीफा सौंप चुके हैं।

Supreme Court: आजम खां की जमानत पर अदालत ने फैसला सुरक्षित रखा, ASG ने लगाया जांच अधिकारी को धमकाने का आरोप

एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने कोर्ट को बताया कि याचिकाकर्ता ने मामले के जांच अधिकारी को धमकाया गया था।

Supreme Court: धर्मसंसद में मुस्लिम समुदाय के खिलाफ Hate Speech पर कोर्ट ने राज्‍य सरकारों से मांगा जवाब, याची ने कहा आदेश का नहीं...

जस्टिस खंडविलकर ने उत्तराखंड सरकार को भी कहा कि आप कोर्ट के फैसले में दिए गए दिशा निर्देश का पालन करें।

Supreme Court: सांसद अभिषेक बनर्जी और रुजिरा की ओर से याचिका दायर, SC अगले हफ्ते करेगा सुनवाई

वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने ED की तरफ से समन भेज कर दिल्ली मुख्यालय में पूछताछ के लिए बुलाने की बात कोर्ट को बताई।

Supreme Court: Lutyens Zone में अपना बंगला बनाए रखने के मामले की सुनवाई, SC ने मानवीय आधार पर Sharad Yadav को दिया बंगला खाली...

जस्टिस चंद्रचूड़ ने केन्द्र सरकार से कहा कि आप निर्देश लेकर बताएंगे। अब 6 अप्रैल को इस मामले की सुनवाई होगी और मसले पर विचार किया जाएगा।

गुलबर्गा सोसाइटी दंगा मामले पर सुनवाई के दौरान कपिल सिब्बल ने कहा- SIT ने कोई जांच ही नहीं की

साल 2002 में गुलबर्गा सोसाइटी दंगा मामले में तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट के खिलाफ ज़किया जाफरी की याचिका पर सुनवाई के दौरान कपिल सिब्बल ने कहा कि SIT ने इस मामले में कोई जांच नहीं की। मामले की जांच प्रक्रिया निष्पक्ष और उचित होनी चाहिए। जिसे SIT ने दरकिनार किया। यहां सवाल यह है कि क्या SIT ने मामले से जुड़े तथ्यों की जांच के लिए कानून द्वारा स्थापित प्रक्रिया का पालन किया?

महंगाई को लेकर Kapil Sibal का सरकार पर हमला, कहा – जनता की नहीं, सिर्फ BJP की आमदनी बढ़ी है

देश में पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol and Diesel Prices) लगातार बढ़ रहे हैं और देश की जनता बढ़ते दामों से बहुत त्रस्त है। विपक्ष भी लगातार सरकार को इसी मुद्दे पर घेर रहा है। रविवार को कांग्रेस (Congress) के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व सांसद Kapil Sibal ने ईधन और रसोई गैस के रेट में बढ़ोतरी को लेकर एक बार फिर सरकार पर वार किया है। उन्‍होंने यह भी कहा कि बीजेपी को लोगों की चिंता नहीं है और जनता इन्‍हें सबक सिखाएगी।

G-23 के नेताओं पर सोनिया गांधी का पलटवार, कहा- मुझसे मीडिया के जरिये बात करने की जरूरत नहीं

कांग्रेस कार्यसमीति की बैठक में G-23 के नेताओं को सोनिया गांधी से कड़ी नसीहत सुननी पड़ा। सोनिया गांधी ने समूह के सदस्यों को सीधे तौर पर तो नहीं लेकिन परोक्षतौर पर खुब लताड़ा। बैठक में सोनिया गांधी ने स्पष्ट कर दिया कि वह बतौर अध्यक्ष इस बात की तस्दीक करती हैं कि किसी भी नेता को उनसे बात करने के लिए मीडिया का सहारा लेने की जरूरत नहीं है।

PM Narendra Modi को गुजरात दंगा में क्लीन चिट के खिलाफ अर्जी, 26 अक्टूबर को होगी सुनवाई

PM Narendra Modi को गुजरात दंगा में क्लीन चिट के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर किया गया है। सोमवार को...

Most Read

IPL 2022: जोस बटलर के शतक से 2008 के बाद पहली बार फाइनल में पहुंची Rajasthan Royals, गुजरात टाइटंस से होगा खिताबी भिड़ंत

IPL 2022 Qualifier 2 में Rajasthan Royals ने Royal Challengers Bangalore को हराकर 2008 के बाद फाइनल में जगह बनाई। राजस्थान को दूसरी बार फाइनल में पहुंचने के लिए 14 साल लग गए।

APN News Live Updates: क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे को मिली बड़ी राहत, NCB की चार्जशीट में Aryan Khan का नाम...

APN News Live Updates: नेहरू की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में जमकर सरकार पर निशाना साधा।

UP News: मनचले से परेशान हो युवती ने इच्छा मृत्यु की लगाई थी गुहार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक मनचले युवक से परेशान होकर युवती ने पुलिस से इच्छा मृत्यु देने की गुहार लगाई थी।