कासगंज हिंसा को लेकर हर रोज नए बयान सुनने को मिल रहे हैं, इसी कड़ी में सहारनपुर की डिप्टी डायरेक्टर सांख्यिकी रश्मि वरुण के फेसबुक पोस्ट ने नया विवाद खड़ा कर दिया है। रश्मि वरुण ने अपने फेसबुक पोस्ट में चंदन की मौत का जिम्मेदार भगवा को ठहराया है, हालंकि विवाद बढ़ने पर उन्होंने पोस्ट को हटा दिया।

Kasganj violence: Deputy director's statement- Saffron has killed Chandan's murder,

डिप्टी डायरेक्टर रश्मि वरुण ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा- यह थी कासगंज की तिरंगा रैली, यह कोई नई बात नहीं है। अम्बेडकर जयंती पर सहारनपुर के सड़क दूधली में भी ऐसी ही रैली निकाली गई थी, उसमें से अम्बेडकर गायब थे या कहिए कि भगवा रंग में विलीन हो गये थे। कासगंज में भी ऐसा ही हुआ, तिरंगा गायब और भगवा शीर्ष पर। जो लड़का मारा गया, उसे किसी और समुदाय ने नहीं मारा। बल्कि उसे केसरी, सफेद और हरे रंग की आड़ लेकर भगवा ने खुद मारा।

संबंधित आलेख: कासगंज हिंसा का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, सलीम जावेद है चंदन गुप्ता का हत्यारा

रश्मि वरुण अपने फेसबुक पोस्ट में बरेली के डीएम का समर्थन करती हुई दिख रही है। डिप्टी डायरेक्टर ने लिखा, कि पाकिस्तान में जाकर नारे लगाकर मरना है क्या इन्हें। बरेली डीएम आर. विक्रम सिंह द्वारा की गई टिप्पणी को शेयर करते हुए रश्मि ने लिखा है कि देखिए सही बात को किस तरह अपना स्पष्टीकरण देना पड़ता है, सही इंसान को भी माफी मांगनी पड़ती है।

यह भी पढ़े: आरोपी के पकड़े जाने के बाद मृतक चंदन के पिता को मिल रही धमकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here