Holi के मौके पर Ola ला रहा गेरुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 Pro, दो दिन के लिए खुली Pruchase window

होली के खास मौके पर इलेक्ट्रिक स्कूटर के दीवानों के लिए खुशखबरी है। ओला गेरुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 प्रो के लिए 17 और 18 मार्च को अपनी परचेज विंडो खोलने जा रहा है।

0
390
Holi
Holi

Holi: होली के खास मौके पर इलेक्ट्रिक स्कूटर के दीवानों के लिए खुशखबरी है। ओला गेरुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 प्रो के लिए 17 और 18 मार्च को अपनी परचेज विंडो खोलने जा रहा है। इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाजार में आजकल ओला के एक खास स्‍कूटर की धूम मची हुई है।

कंपनी पिछले महीने फरवरी में 7,000 इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेचने में कामयाब रही। ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल अगस्त में भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में प्रवेश किया और दिसंबर, 2021 में स्कूटर की डिलीवरी शुरू की थी।इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में ओला की डिमांड काफी ज्यादा है।होली के मौके को देखते हुए कंपनी ने यह फैसला किया है।

ola 2

Holi: सोशल मीडिया पर दी जानकारी

कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने इसके बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी। जिन ग्राहकों ने पहले बुकिंग करा रखी है, वे 17 मार्च को खरीदारी के लिए एक्सक्लूसिव अर्ली एक्सेस कर सकेंगे। जबकि अन्य सभी ग्राहक 18 मार्च को खरीदारी कर पाएंगे। ओला के मुताबिक गेरुआ रंग सिर्फ 17-18 मार्च को खरीदा जा सकता है और बाद में उपलब्ध नहीं होगा।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here