Harbhajan Singh को AAP भेज सकती है राज्यसभा, अगले महीने हैं चुनाव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज्य सरकार हरभजन सिंह को स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की जिम्‍मेदारी दे सकती है।

0
366
Harbhajan Singh

Harbhajan Singh: Punjab की सत्‍ता में विराजमान हुई Aam Aadmi Party भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह को अगले महीने होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बना सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज्य सरकार हरभजन सिंह को स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की जिम्‍मेदारी भी दे सकती है। गौरतलब है कि AAP ने जालंधर में खेल विश्वविद्यालय बनाने का वादा किया है। बता दें कि राज्यसभा की पांच सीटें अगले महीने खाली हो जाएंगी। जिसके चलते राज्यसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा हो चुकी है।

harbhajan singh
harbhajan singh

AAP की जीत पर Harbhajan Singh ने दी थी बधाई

पंजाब विधानसभा चुनाव में AAP को शानदार जीत मिलने के बाद भज्जी ने ट्विटर पर भगवंंत मान को बधाई दी थी। उन्‍होंने ट्वीट किया था, “आम आदमी पार्टी और मेरे दोस्त भगवंत मान को हमारा नया मुख्यमंत्री बनने पर बधाई.. यह सुनकर बहुत अच्छा लगा कि वह भगत सिंह के गांव खटकरकलां में नए सीएम के रूप में शपथ लेंगे … क्या सीन है … यह माता जी के लिए गर्व का क्षण है।”

बता दें कि अंतर्राष्‍ट्रीय क्रिकेट से सन्‍यास लेने की घोषणा करने से ठीक पहले, हरभजन सिंह ने पूर्व क्रिकेटर और तत्‍कालीन पंजाब कांग्रेस प्रमुख Navjot Singh Sidhu से मुलाकात की थी। जिसके बाद उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज हो गईं थीं। हालांकि, उन्होंने साफ तौर पर कांग्रेस में शामिल होने से मना कर दिया था।

Harbhajan Singh

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here