ओबेन इलेक्ट्रिक ने लॉन्च की बाइक, 1 लाख से कम है Oben Rorr की कीमत; 2 घंटे में होती है फुल चार्ज

0
549
Oben Rorr
Oben Rorr

Oben Rorr: भारत की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ओबेन इलेक्ट्रिक ने गुरुवार को अपनी पहली इलेक्ट्रिक परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल ‘रोर’ 99,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च की है। मेड-इन-इंडिया ‘रोर’ को गुरुवार यानि आज से 999 रुपये की बुकिंग राशि का भुगतान करके ऑनलाइन बुक किया जा सकता है। बता दें कि ग्राहक नीति के ई-अमृत पोर्टल पर सरकारी छूट, वित्तपोषण और बीमा विकल्पों के लिए अपनी पात्रता की जांच कर सकते हैं।

Oben Rorr में मिलेंगे ये फीचर्स

गौरतलब है कि रोर के साथ आगे की ओर LED DRLs के साथ एक गोल ऑल-एलईडी हेडलैंप मिलता है। यह एलईडी टर्न इंडिकेटर्स और एक एलईडी टेल लैंप को भी स्पोर्ट करता है। Rorr को कनेक्टेड टेक के साथ एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है। ओबेन इलेक्ट्रिक रोर में एक फैंसी ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल मिलता है। यह कनेक्टेड सुविधाओं की मेजबानी प्रदान करता है।

download 62
Oben Rorr

Rorr में 4.4kWh का लिथियम-आयन बैटरी पैक है जो 10kW इलेक्ट्रिक मोटर के साथ है। Rorr 62Nm का पीक टॉर्क विकसित करता है जो इसे तीन सेकंड में 0-40kmph करने की अनुमति देता है और बाइक की टॉप स्पीड 100kmph है। कंपनी का दावा है कि बाइक को दो घंटे में पूरी तरह से रिचार्ज किया जा सकता है और फिर 200 किमी की रेंज पेश कर सकती है।

रोडसाइड असिस्टेंस के साथ आता है Oben Rorr

download 61
Oben Rorr

ओबेन इलेक्ट्रिक का कहना है कि रोर कुछ बेहतरीन-इन-क्लास विनिर्देशों का दावा करता है, जिसमें मोटर, बैटरी, कंट्रोलर, ड्राइवट्रेन और डिज़ाइन जैसे महत्वपूर्ण घटकों के लिए पेटेंट दायर किया गया है। इसमें कनेक्टेड व्हीकल फीचर्स जैसे प्रेडिक्टिव मेंटेनेंस, राइड डिटेल्स, बैटरी स्टेटस, जियोफेंसिंग, जियोटैगिंग, बैटरी थेफ्ट प्रोटेक्शन, चार्जिंग स्टेशन लोकेटर, ऑन-डिमांड सर्विस और रोडसाइड असिस्टेंस शामिल हैं। मोटरसाइकिल के साथ उपभोक्ता के जुड़ाव को बढ़ाने के लिए रोर के साथ एक प्रथम श्रेणी का गेमिफिकेशन फीचर भी पेश किया जाएगा।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here