Hike in Auto-Taxi Fare: दिल्ली में ऑटो-टैक्सी में सफर करना होगा महंगा,बढ़ सकता है 60 प्रतिश‍त तक किराया

अगर सरकार किराया संशोधन समिति की मांगें मान लेती है तो दिल्ली में ऑटो-टैक्सी में यात्रा करना और महंगा हो जाएगा।

0
142
Hike In Auto- Taxi Fare
Hike In Auto -Taxi Fare

Hike in Auto-Taxi Fare:आसमान छूती महंगाई ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया है।इसी बीच दिल्‍ली में टैक्‍सी और ऑटो के किराये में बढ़ोतरी के संकेत भी मिल रहे हैं।अगर सरकार किराया संशोधन समिति की मांगें मान लेती है तो दिल्ली में ऑटो-टैक्सी में यात्रा करना और महंगा हो जाएगा।

कमेटी ने अपने प्रस्ताव में किराए में बढ़ोतरी की मांग उठाई है। जानकारी के अनुसार टैक्सियों और ऑटो-रिक्शा के किराए में संशोधन करने वाली दिल्ली सरकार की इस समिति ने तिपहिया वाहनों के लिए 1 रुपये प्रति किलोमीटर और टैक्सियों के किराए में 60 फीसदी तक की बढ़ोतरी की मांग उठाई है।ऑटो किराये में बढ़ोतरी को लेकर कुछ ऑटो यूनियनों ने समिति के साथ अपनी चिंताओं को साझा किया था।

Hike In Auto- Taxi Fare
Hike In Auto Taxi Fare

Hike in Auto-Taxi Fare: कमेटी ने किराए में बढ़ोतरी की मांग रखी

Hike in Auto taxi fare
Hike in Auto taxi fare

Hike In Auto-Taxi Fare: परिवहन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार कमेटी ने अपने प्रस्ताव में किराए में बढ़ोतरी की मांग रखी है। टैक्सियों और ऑटो के किराए में संशोधन करने वाली दिल्ली सरकार की समिति ने तिपहिया वाहनों के लिए 1 रुपये प्रति किलोमीटर और टैक्सियों के किराए में 60 फीसदी तक की बढ़ोतरी की मांग की है।दरअसल ऑटो किराये में बढ़ोतरी को लेकर कुछ ऑटो यूनियन ने समिति के साथ अपनी चिंताओं को साझा किया था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here