“सरकार की तरफ से एनकाउंटर की कार्रवाई सही”, जानिए शूटर गुलाम की मौत पर क्या बोलीं उसकी मां?

गुलाम का शव लेने से इनकार

0
260
Ghulam Encounter: गुलाम की मां खुशनुदा, गुलाम और उसका भाई राहिल
Ghulam Encounter: गुलाम की मां खुशनुदा, गुलाम और उसका भाई राहिल

Ghulam Encounter: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी शूटर गुलाम और अतीक के बेटे असद को यूपी पुलिस की एसटीएफ टीम ने एनकाउंटर में गुरुवार को ढेर कर दिया था। यह एनकाउंटर यूपी के झांसी में हुआ था। इस दौरान पुलिस टीम को मौके पर आरोपियों के पास से अत्याधुनिक हथियार भी मिले थे। वहीं, इस एनकाउंटर पर गुलाम की मां खुशनुदा और भाई राहिल की प्रतिक्रिया आई है। इनका कहना है कि सरकार की तरफ से की गई एनकाउंटर की कार्रवाई सही है।

Ghulam Encounter: गुलाम की मां खुशनुदा और उसका भाई राहिल
Ghulam Encounter: गुलाम की मां खुशनुदा और उसका भाई राहिल

Ghulam Encounter: गुलाम का शव लेने से इनकार

उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी गुलाम एनकाउंटर में मारा जा चुका है। वहीं, उसकी मां और भाई ने उसके शव को लेने से मना कर दिया है। गुलाम की मां खुशनुदा ने कहा, “सरकार द्वारा की गई कार्रवाई बिल्कुल सही है। इससे सभी गैंगस्टर और अपराधी सबक लेंगे। मुझे नहीं पता था कि वह (मेरा बेटा) गैंगस्टर अतीक अहमद के लिए काम करता था।”
उन्होंने कहा, “जितने भी गंदा काम करने वाले हैं वह जिंदगी भर याद रखेंगे। हमारे हिसाब से(यूपी एसटीएफ) ने गलत नहीं किया। तुमने किसी को मारकर गलत किया और जब तुम्हारे पर कोई आया तो हम उसको गलत कैसे कहें?”

गुलाम की मां खुशनुदा ने आगे कहा, “मैं शव(गुलाम का शव) नहीं लूंगी। उसकी पत्नी का उस पर हक है। मैं उसको मना नहीं कर सकती। मैं अपनी जिम्मेदारी लेती हूं कि हम नहीं लेगें।”

गुलाम ने किया था बहुत ही जघन्य कार्य- भाई राहिल
गुलाम के एनकाउंटर पर उसके भाई राहिल का भी बयान आया है। उन्होंने कहा, “सरकार की तरफ से एनकाउंटर की कार्रवाई सही है। उन्होंने(गुलाम) बहुत ही जघन्य कार्य किया है जिसका हम समर्थन नहीं करते। हम उनका शव लेने नहीं जाएंगे। हमने थानाध्यक्ष को अपनी बात बता दी है।” राहिल ने आगे कहा, “अगर कोई इस तरह का कार्य करता है तो आप उसका समर्थन कैसे कर सकते हैं?”

यह भी पढ़ेंः

“सबसे अधिक मुंबई में हुए हैं एनकाउंटर लेकिन…”, जानिए असद की मौत और विपक्षी एकता पर क्या बोले संजय राउत?

एनकाउंटर के बाद यूपी एसटीएफ ने बरामद किया अत्याधुनिक हथियार, किसे सौंपा जाएगा असद का शव?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here