BJP की बैठक में Yogi Adityanath को चुना गया विधायक दल का नेता, योगी बोले- अब हमारी जिम्मेदारी और बढ़ गई

0
346
Yogi Adityanath
Yogi Adityanath

Lucknow में गुरुवार को भाजपा की विधायक दल की बैठक में Yogi Adityanath को पार्टी का नेता चुना गया है। बता दें कि बैठक में उत्तर प्रदेश के मनोनीत सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और अन्य नेता मौजूद थे।

Yogi Adityanath
Yogi Adityanath

सीएम पद की जिम्‍मेदारी एक बार फिर मिलने पर मनोनीत सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा‍ कि राज्य के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ कि लगातार दूसरी बार एक ही पार्टी का कोई मुख्यमंत्री बना हो और यह पीएम मोदी के मार्गदर्शन और नेतृत्व में हुआ है। मेरे पास 2017 से पहले कोई प्रशासनिक अनुभव नहीं था और न ही शासन के किसी दायित्व का निर्वाहन किया था।

Yogi Adityanath 1 1

उन्‍होंने आगे कहा कि 2014 में गृह मंत्री Amit Shah ने एक संगठन की मजबूत नींव रखी थी। राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में उन्‍होंने व्यापक दौरे किए जिसकी वजह से उत्तर प्रदेश में भाजपा मजबूत हुई। 2017 में मुझ पर पार्टी ने भरोसा किया। तब मैं एक सांसद था। शासन की किसी प्रक्रिया में कोई भागीदार नहीं था।

हम प्रदेश को कुशासन से सुशासन की तरफ ले गए: Yogi Adityanath

विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए मनोनीत CM Yogi ने कहा कि 2017 से पहले सुशासन की कोई बात नहीं करता था। उस वक्त तो कोई सोचता भी नहीं था, आज ये सब संभव हो पाया है। हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के आम जन तक गरीब कल्याण की योजनाएं पहुंचाई हैं। सपा-बसपा की सरकार में गरीबों के विकास के लिए कोई योजना नहीं थी। 2017 से हम प्रदेश को कुशासन से सुशासन की तरफ ले गए। अब हमारी जिम्मेदारी और बढ़ गई है। सुशासन को और कैसे सुदृढ़ करना है। इस पर हम सभी को कार्य करना है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here